अंकिता लोखंडे की बहन अशिता के फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया ‘बवाल’, बताया आगे का प्लान

अंकिता लोखंडे की बहन अशिता के फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया ‘बवाल’, बताया आगे का प्लान

Spread the love
अंकिता लोखंडे टीवी की पॉप्युलर ऐक्ट्रेस रह चुकी हैं। अब ‘मणिकर्णिका’ से फिल्मों में भी एंट्री कर चुकी हैं। अंकिता की बहन अशिता भी अब ग्लैमर की दुनिया में कदम रख रही हैं। उनका फोटोशूट इन दिनों काफी चर्चा में। अंकिता लोखंडे की बहन अशिता साहू सुपरमॉडल बनना चाहती हैं। उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया है, जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनकी बहन अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंकिता की फोटो शेयर करके उनको शुभकामनाएं दी हैं।

 

अंकिता लोखंडे ने लिखा, लंबा पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने अशिता की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, आखिरकार तुम वो कर रही हो जो तुम हमेशा से करना चाहती थीं आशी और मुझे तुम पर गर्व है। नए सफर की शुरुआत हो चुकी है और मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम अपने सारे सपने पूरे करो और पैरंट्स को तुम पर गर्व हो। मुझे पूरा भरोसा है कि तुम ऐसा ही करोगी मेरी अगली सुपरमॉडल। अपनी इस जर्नी को खूब एंजॉय करो। डरना मत, हार मत मानना, किसी चीज से प्रभावित मत होना, किसी सिचुएशन से मत भागना, बस अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ उसका सामना करना और आगे बढ़ जाना।

अंकिता ने कहा, हमेशा साथ हूं

अंकिता ने आगे लिखा है, हमेशा याद रखना मैं तुम्हारे साथ हूं और जब भी मेरी जरूरत होगी मैं हमेशा साथ रहूंगी। मेरी छोटी बहन मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, इंतजार है कि तुम्हें सपने पूरे करते देखूं। ईश्वर हमेशा तुम्हारा भला करे।

पहले फोटोशूट में कॉन्फिडेंट दिख रहीं अशिता

अशिता का यह पहला फोटोशूट है लेकिन वह तस्वीरों में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं। उनके फीचर्स अंकिता लोखंडे से काफी मैच करते हैं। अशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। अशिता ने पोस्ट में लिखा है कि यह जर्नी शुरू कैसे हुई।

अंकिता ने बताया, कैसे आया ये आइडिया

अशिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, एक विचार से सपना बना और सपना पैशन में बदल गया। मिस फेयरवेल का टाइटल कई लोगों के लिए भले मैटर न करता हो, मेरे लिए भी नहीं करता था लेकिन जब मैंने इसे जीता तो मेरे मन में एक आशा जगी और उसी पहल अहसास हुआ कि मैं ऐसा कुछ कर सकती हूं जिसकी हमेशा प्रशंसक रही हूं। उस दिन मुझे अहसास हुआ कि आपके विचार और सपने कितने जरूरी हैं।

परिवार को मनाकर आ गईं मुंबई

उस मौके ने मुझे आत्मविश्वास और खुद पर भरोसा करने की काबिलियत दी। इस आत्मविश्वास के साथ मैंने अपना मन बनाया, परिवार को मनाया और मुंबई आ गई जो कि मैं हमेशा चाहती थी, क्योंकि यहीं मेरी सबसे बड़ी और मजबूत प्रेरणा है।

अंकिता के लिए लिखा प्यारा नोट

बचपन से उन्होंने मुझे अपनी बेटी की तरह रखा और अब बहन से ज्यादा वह दोस्त की तरह हैं। मुझे लगता है कि आप सब लोग समझ गए होंगे कि मैं किसकी बात कर रही हूं, अगर नहीं तो बता दूं, वह मेरी बहन हैं, मेरा आत्मविश्वास हैं, मेरी ताकत और वह इंसान जिसे घर जाकर सबसे पहले खोजती हूं, सिर्फ और सिर्फ अंकिता लोखंडे।

अशिता ने बताया आगे का प्लान

अशिता ने लंबा पोस्ट बहन अंकिता लोखंडे को डेडिकेट किया है और लिखा है कि वह हर सिचुएशन में मुस्कुराकर अपने इस पैशन को फॉलो करेंगी। उन्होंने लिखा है कि सफलता का कोई सीक्रेट नहीं सिर्फ तैयारी, मेहनत और असफलताओं से सीखना है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *