अक्षय कुमार से नाराज हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैन्‍स, Laxmi Bomb को बैन करने की मांग

Spread the love



बीते करीब 4 महीनों से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्‍स बेहद ऐक्‍ट‍िव हैं। दिवंगत ऐक्‍टर की मौत के लिए इंसाफ मांगने की बात हो या मुंबई पुलिस से लेकर एम्‍स की जांच रिपोर्ट के विरोध का, सुशांत के फैन्‍स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इन फैन्‍स ने नेपोटिज्‍म को लेकर भी बिगुल बजा दिया है। ‘सड़क 2’ से लेकर ‘खाली पीली’ तक का खूब विरोध हुआ। वहीं अब इस फेहरिस्‍त में अक्षय कुमार की ‘लक्ष्‍मी बम’ भी सुशांत के फैन्‍स के निशाने पर आ गई। सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्‍मी बम’ के बायकॉट और फिल्‍म को बैन करने की बातें हो रही हैं।

अक्षय कुमार के वीडियो से नाराज हैं फैन्‍स

सुशांत मामले में ड्रग्‍स रैकेट में अभी तक दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लेकर रकुलप्रीत सिंह तक के नाम सामने आए हैं। बॉलिवुड के इस ड्रग कनेक्‍शन पर तमाम सिलेब्रिटीज अपनी राय रख रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार ने भी एक वीडियो शेयर कर, इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इस वीडियो में उन्‍होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे सुशांत के फैन्‍स नाराज हैं और उसका असर यह है कि अक्षय की अपकमिंग फिल्‍म ‘लक्ष्‍मी बम’ को बैन करने की बात हो रही है।

अक्षय ने बॉलिवुड का किया था सपोर्ट
वीडियो में अक्षय कुमार ने बॉलिवुड को सपोर्ट किया है। इसमें वह कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड से जुड़े हर लोग लोग ड्रग्स लेते हैं। बॉलिवुड ड्रग्स कनेक्शन पर अक्षय वीडियो में कह रहे हैं कि इंडस्‍ट्री में ड्रग्स की प्रॉब्लम नहीं है। इसका मलतब ये नहीं है कि सभी लोग ड्रग्स लेते हैं। अक्षय की यही बात सुशांत सिंह राजपूत के फैन्‍स को नागवार गुजरी है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ हैशटैग #BanLaxmiBomb

ट्विटर पर रविवार शाम से ही एक मुहिम शुरू हो गई है, जिसमें ‘लक्ष्मी बम’ को बैन करने की मांग हो रही है। यूजर्स बकायदा #BanLaxmiBomb हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना ह कि अक्षय कुमार की फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

अक्षय बोले- सुशांत केस में हो रही जांच पर भरोसा
बता दें कि वीडियो में अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर विनती की है कि इंडस्ट्री को किसी बदनाम दुनिया की तरह नहीं देखा जाना चाहिए। अक्षय कहते हैं, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ऐसे बहुत से इश्यूज सामने आए हैं, जिन्होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है जितना आप सभी को। मुझे सुशांत की मौत की जांच पर पूरा भरोसा है। जो सच है वह सामने आना चाहिए और यदि कोई दोषी है तो उसे सजा मिलनी चाहिए।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *