अगले हफ्ते लॉन्च होगा Apple iPhone 12, जानें इस धांसू फोन की खास बातें

Spread the love


नई दिल्ली.
ऐपल आईफोन 12 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। ऐपल ने घोषणा कर दी है कि 13 अक्टूबर को आईफोन 12 समेत अन्य धांसू प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। अगले हफ्ते मंगलवार को रात 10:30 बजे एक वर्चुअल इवेंट में ऐपल आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन समेत अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे, जिनमें छोटे साइज के HomePod smart speaker और हेडफोन्स के साथ ही All New Apple TV streaming box भी हैं। ऐपल ने ‘Hi, Speed’ टैगलाइन के साथ इस लॉन्च इवेंट के इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। ऐपल के आईफोन 12 सीरीज के फोन 5जी होंगे और ये पहली बार है जब आईफोन 5जी कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हो रहा है।

ये भी पढ़ें- Realme 7i स्मार्टफोन और स्मार्टकैम समेत ढेरों प्रोडक्ट्स 7 अक्टूबर को होंगे लॉन्च

बीते एक महीने के दौरान ऐपल का यह दूसरा लॉन्च इवेंट है, जहां ऐपल के धांसू प्रोडक्ट्स से दुनिया रूबरू होने वाली है। पिछले इवेंट में ऐपल वॉच सीरीज 6 और न्यू आईपैड एयर समेत लॉन्च किए गए थे। दरअसल, लोगों में आईफोन 12 को लेकर काफी उत्सुकता है कि टेक कंपनी ऐपल अब अपने नए स्मार्टफोन सीरीज में क्या कुछ नया करने वाली है और आईफोन 12 का कैमरा किस तरह का होगा। साथ ही स्पेसिफिकेशंस के मामले में आईफोन 12 अब कौन सी ऊंचाई हासिल करने वाला है?

ये भी पढ़ें- Motorola के दो धांसू स्मार्ट टीवी जल्द भारत में होंगे लॉन्च, इन खूबियों से लैस

ऐपल आईफोन 12 में बहुत कुछ है खास

आईफोन 12 के 4 मॉडल होंगे लॉन्च!
खबरें आ रही हैं कि ऐपल लॉन्च इवेंट 2020 में आईफोन 12 के 4 नए मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं, जिनमें 5.4 इंच स्क्रीन साइज वाला iPhone 12, 6.1 इंज स्क्रीन साइज वाला iPhone 12 Max, 6.1 इंच स्क्रीन साइज वाला iPhone 12 Pro और 6.7 इंच स्क्रीन साइज वाला iPhone 12 Pro हैं। ऐपल ने दावा किया है कि आईफोन 12 सीरीज के ये चारों स्मार्टफोन डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वॉलिटी के मामले में बेहद खास होंगे। साथ ही ये स्मार्टफोन नए A14 processor से लैस हैं। आईफोन 12 का नोच छोटा है, जिससे यूजर को पूरी स्क्रीन का मजा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- फोल्डेबल फोन की रेस में Oppo भी शामिल, देखें कैसा होगा नया स्मार्टफोन

लुक काफी अलग
ऐपल आईफोन 12 के डिजाइन की बात करें तो इस सीरीज के स्मार्टफोन boxier दिखेंगे, जिनका एज यानी किनारा फ्लैट है। लंबे समय बाद आईफोन को फ्लैट एज के साथ पेश किया जा रहा है। आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन लुक के मामले में आईपैड प्रो के तरह दिखेंगे। माना जा रहा है कि आईफोन 12 क्वॉड रियर कैमरों के साथ आएगा, जिनकी कैमरा क्वॉलिटी काफी बेहतर होगी। वहीं स्क्रीन रिजॉल्यूशन समेत अन्य स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी आईफोन 12 सीरीज के स्मार्टफोन बेहद अलग होंगे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *