अनुष्का और विराट ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए जुटाए 11 करोड़ रुपये

Spread the love


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरुआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11 करोड़ से अधिक रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है। अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर की है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरुआत ‘क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केटो’ के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 7 मई को ये अभियान शुरू किया था।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरुआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था।

अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा गया था, ‘सभी का धन्यवाद। हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं। हैशटैग इन दिस टूगेदर।’ उन्होंने कहा, ‘आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरुआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा। भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *