अपने फरफेक्ट मैन में कियारा आडवाणी चाहती हैं ये सारी खूब‍ियां, कहां से आएगा ऐसा लड़का?

अपने फरफेक्ट मैन में कियारा आडवाणी चाहती हैं ये सारी खूब‍ियां, कहां से आएगा ऐसा लड़का?

Spread the love
कियारा आडवाणी ने बताया है कि उन्हें अपने परफेक्ट मैन में क्या-क्या चाहिए। कियारा ने एक चैट शो बताया कि उन्हें अपने परफेक्ट मैन में कौन-कौन सी खूबियां चाहिए। इन खूबियों की लिस्ट बहुत ही लंबी है। उन्होंने बताया कि उन्हें रितिक रोशन, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर और आयुष्मान खुराना जैसा लड़का चाहिए।

कियारा ने लिया रितिक और अक्षय कुमार का नाम

कियारा ने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि उनके हमसफर में कौन-कौन सी खूबियां होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उनमें जेनिफर लॉरेंस जैसा हाजिरजवाब होना चाहिए। वह दिखने में रितिक की तरह हो और डिसिप्लीन और स्टैमिना अक्षय जैसा। इतना ही नहीं कियारा ने कुछ और खूबियां गिनाई हैं।

जिसके पास अंबानी जितना पैसा हो

उन्होंने कहा, ‘वह ऐसा हो जिसके पास अंबानी जितना पैसा हो और फरहान अख्तर व आयुष्मान खुराना जैसा टैलंट भी हो।’ यकीनन कियारा आडवानी की यह लिस्ट काफी लंबी है।

भिंडी के साथ मछली है खाने में सबसे पसंद

कियारा ने अपने खाने-पीने के बारे में कई बातें बताईं। उन्होंने बताया कि उनके खाने में भिंडी, कद्दू और सैलमन फिश रोज होता है। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि कोई भी भिंडी के साथ सैलमन खा सकता है, यहां तक कि मेरी मां को भी अजीब लगता है। यह मेरा अपना बनाया टेस्ट है और मुझे बेहद पसंद है।

रेस्ट्रॉन्ट में भिंडी छिपाकर ले जाती हैं

उन्होंने यह भी बताया कि कई बार वह बांद्रा के रेस्ट्रॉन्ट में अपनी भिंडी करी छिपाकर भी ले जाती हैं। खाना समय पर नहीं मिले तो उनका गुस्सा बाहर नजर आने लगता है।

‘मुझे 12 बजते ही भूख लगने लगती है’

-12-

कियारा ने बताया, ‘मेरे पापा मुझे हमेशा अपने साथ बादाम का डब्बा रखने की सलाह देते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘मुझे 12 बजते ही भूख लगने लगती है, लेकिन लंच ब्रेक करीब डेढ़ से 2 बजे के बीच होता है।’ उन्होंने बताया कि उनकी टीम उस दौरान चुपके से वैनिटी वैन से खाने का लेकर आती है।

ऐसा हुआ तो फिल्म छोड़ सकती हैं कियारा

कियारा ने बताया उन्हें चिड़ियां से डर लगता है। उन्होंने कहा कि वह सोनम कपूर की तरह कभी मसक्कली सॉन्ग नहीं कर सकतीं और यदि किसी ने उनसे कहा तो वह फिल्म छोड़ना पसंद करेंगी।

Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *