अपनों से दूर, बंद कमरे में Kashmera Shah ने अकेले मनाया अपना Birthday

Spread the love


ऐक्‍ट्रेस और मॉडल कश्‍मीरा शाह बीते कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। पहले इंस्‍टाग्राम पर अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के कारण तो वहीं बाद में ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री को लेकर। कश्‍मीरा इस वीकेंड घर में एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री करेंगी। इस कारण कश्‍मीरा इन दिनों क्‍वॉरंटीन हैं। कश्‍मीरा का बुधवार, 2 दिसंबर को जन्‍मदिन है। लिहाजा, क्‍वॉरंटीन में उन्‍हें अपनों से दूर अकेले ही जन्‍मदिन मनाना पड़ा है।

तीन साल में पहली बार बच्‍चों ब‍िन बर्थडे

कश्‍मीरा को सबसे ज्‍यादा दुख इस बात का है कि वह तीन साल में पहली बार अपने जुड़वा बच्‍चों से दूर जन्‍मदिन मना रही हैं। वह इस बात को लेकर खासी इमोशनल हैं और उन्‍होंने एक वीडियो भी इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है।

वीडियो- कश्‍मीरा का क्‍वॉरंटीन वाला बर्थडे

बिग बॉस-1 में ल‍िया था ह‍िस्‍सा

-1-

यह पहली बार नहीं है, जब कश्‍मीरा ‘बिग बॉस’ में एंट्री कर रही हैं। साल 2006 में वह ‘बिग बॉस सीजन-1’ की कंटेस्‍टेंट रह चुकी हैं। इसके अलावा वह बीते साल बिग बॉस-13 में भी बतौर गेस्‍ट शो में पहुंची थीं।

भाभी आरती के ल‍िए पहुंची थीं ‘ब‍िग बॉस 13’

-13

बिग बॉस-13 में कश्मीरा की भाभी आरती सिंह ने भी एंट्री ली थी। कश्‍मीरा उन्‍हें सपोर्ट करने के लिए ही शो में पहुंची थीं। इस बार कश्‍मीरा घर में एक चैलेंजर के तौर पर एंट्री करेंगी। उनके साथ राखी सावंत, राहुल महाजन, मनु पंजाबी और अर्शी खान के अलावा विकास गुप्‍ता भी ‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री लेंगे।

मुंबई में पैदा हुई और पली बढ़ी

मुंबई में पैदा हुई कश्‍मीरा शाह 49 साल की हैं। उनका जन्‍म साल 1971 में हुआ है। कश्‍मीरा दिग्‍गज भारतीय क्‍लासिकल सिंगर अंजनीबाई लोलेकर की पोती हैं। कश्‍मीरा ने खुद भी हिंदी के अलावा कई मराठी फिल्‍मों में काम किया है।

कृष्‍णा से 2012 में की शादी

-2012-

कश्‍मीरा शाह मशहूर कमीडियन और गोविंदा के भांजे कृष्‍णा अभ‍िषेक की पत्‍नी हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी।

हॉलिवुड प्रड्यूसर से की थी पहली शादी

कश्‍मीरा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2001 में उन्‍होंने हॉलिवुड प्रड्यूसर ब्रैड लिस्‍टरमैन से शादी की थी। लेकिन उनकी यह शादी 5 साल बाद ही टूट गई।

जयपुर में हुई थी कृष्‍णा से पहली मुलाकात

कश्‍मीरा और कृष्‍णा की पहली मुलाकात जयपुर में हुई थी। दोनों ‘पप्‍पू पास हो गया’ फिल्‍म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे। सेट पर ही दोनों की मुलाकात हुई और पहली मुलाकात बहुत अच्‍छी नहीं थी।

…और बढ़ने लगी नजदीक‍ियां

हालांकि, कृष्‍णा बताते हैं कि वह पहले दिन से कश्‍मीर को पसंद करने लगे थे। लेकिन जब उन्‍हे पता चला कि कश्‍मीरा शादीशुदा है तो वह थोड़ा पीछे हट गए। लेकिन जब उन्‍हें पता चला कि कश्‍मीरा अपने पति से अलग हो गई हैं तो दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं।

सोचा था कुछ महीने ही चलेगा र‍िश्‍ता

‘द कपिल शर्मा शो’ में कश्‍मीरा ने खुलासा किया था कि शुरुआत में न तो कृष्‍णा और न ही कश्‍मीरा ने सोचा था कि उनका रिश्‍ता लंबा चलेगा। दोनों को लगा था कि यह कुछ महीनों की बात है। इसलिए दोनों कैजुअल डेटिंग कर रहे थे। कृष्‍णा और कश्‍मीरा ने बताया कि दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद करना शुरू किया और दोनों को एकसाथ ही काम ऑफर होने लगे। दोनों हंसते हुए कहते हैं कि मन में कई बार ब्रेकअप का खयाल आया, लेकिन फिर साथ रहने के लिए पैसे मिल रहे थे दोनों साथ ही रहे। कृष्‍णा ने यह भी बताया कि देखते ही देखते कई साल बीत गए। लगातार काम मिलता रहा। वह कहते हैं कि असल में हमारी जोड़ी बनी ही इसलिए है कि दर्शक हमें साथ देखना चाहते थे। पहले यह जरूरत थी और अब आदत बन गई है।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *