अलविदा पासवान: चिराग के कंधे को बार-बार थपथपाते रहे, अपने साथी को मोदी की ‘निशब्द’ श्रद्धांजलि

Spread the love


पीएम मोदी के मंत्रिमंडल के वरिष्ठ सहयोगी रहे पासवान के घर पर बीजेपी चीफ जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्य गिरिराज सिंह, हर्षववर्धन, रविशंकर प्रसाद और अश्विनी चौबे भी मौजूद थे। गिरिराज सिंह ने कहा कि पासवान का जाना समाज के लिए बहुत बड़ा नुकसान है। इससे पहले पासवान का पार्थिव शरीर एम्स से उनके घर लाया गया था।

बेटे चिराग को दी सांत्वना

मोदी चिराग की पीठ को सहलाते रखे, कंधे पर हाथ रखा, चिराग की मां से बात की और उन्हें सांत्वना दी। पीएम मोदी ने पासवान के निधन को निजी क्षति बताया था।

पीएम ने पासवान की पत्नी को दिया ढाढस

चिराग को सांत्वना देने के बाद पीएम ने दिंवगत नेता की पत्नी को भी ढाढस बंधाया। पासवान को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने पासवान की पत्नी से काफी देर बाद की।

फफक कर रो पड़े चिराग पासवान

पिता के निधन के टूट गए चिराग मां को रोते देख खुद भी फफक कर रो पड़े। बता दें कि चिराग ने पिता की बीमारी को लेकर समर्थकों के एक पत्र भी लिखा था।

पीएम बोले, दुख जाहिर करने को शब्द नहीं

प्रधानमंत्री मोदी ने कल ट्वीट कर कहा था, ‘दुख को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। देश में ऐसी खाली जगह बनी है जो शायद कभी भी न भर पाए। राम विलास पासवान का निधन मेरे लिए निजी क्षति है। मैंने एक दोस्त, मूल्यवान सहयोगी और एक ऐसे शख्स को खो दिया जो हर गरीब से गरीब व्यक्ति को सम्मानजनक जीवन की तरफ बढ़ाने के लिए बेहद जुनूनी थे।’

बिहार चुनाव से पहले पासवान का निधन

बता दें कि कुछ दिनों में बिहार विधानसभा का चुनाव होने हैं और उसके ठीक पहले इस दिग्गज नेता का निधन हो गया है। LJP बिहार में NDA से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं।

VIDEO: पीएम मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

VIDEO: पीएम मोदी ने रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि, कंधे पर हाथ रखते ही फूट-फूट कर रोने लगे चिराग

अपने करीबी साथी को श्रद्धांजलि देते भावुक हुए पीएम मोदी



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *