आ रहा है Samsung Galaxy M02, जानें हर डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली
Samsung ने अपने नए बजट स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। गैलेक्सी एम सीरीज में दक्षिण कोरियाई कंपनी नया बजट फोन लॉन्च कर सकती है। Samsung Galaxy M02 को एक मोबाइल सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। आने वाला गैलेक्सी एम02 कंपनी के मौजूदा गैलेक्सी एम01 का अपग्रेडेड वेरियंट होगा। खबरों के मुताबिक नया फोन गैलेक्सी ए02 का रीब्रैंडेड वर्जन होगा।

Samsung Galaxy M02: संभावित स्पेसिफिकेशन्स
गौर करने वाली बात है कि सैमसंग गैलेक्सी ए02 स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है। कुछ समय पहले इसे बेंचमार्किंग वेबसाईट गीकबेंच पर देखा गया था। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-A025F के साथ लिस्ट किया गया था। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर हो सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन 1.80 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर चलने वाले स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा।

शाओमी के सबसे सस्ते फोन Redmi 8A को मिलेगा ऐंड्रॉयड 10 अपडेट

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 2 जीबी रैम के साथ आएगा और ऐंड्रॉयड 10 ओएस पर चलेगा। अभी इस स्मार्टफोन के कैमरे और डिस्प्ले व बैटरी साइज़ के बारे में जानकारी नहीं मिली है। इस स्मार्टफोन में एचडी+ रेजॉलूशन वाली एलसीडी डिस्प्ले दी जा सकती है।

Aamzon Great Indian Festival: OnePlus 8 5G पर मिलेगी 5 हजार रुपये की छूट

बेंचमार्क स्कोर की बात करें तो SM-A025F मॉडल नंबर वाले इस हैंडसेट ने सिंगल-कोर में 751 जबकि मल्टी-कोर में 3,824 स्कोर किया। गैलेक्सी एम02 और गैलेक्सी ए02 के बारे में अभी और जानकारी मिलने का इंतजार है। सैमसंग ने अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की है कि गैलेक्सी एम02 कंपनी के गैलेक्सी ए02 फोन का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। इसलिए हमारी पाठकों को सलाह है कि इस जानकारी पर पूरी तरह भरोसा ना करें।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *