इंडिया से निकलने की तैयारी में हैं संदीप सिंह, सुशांत के फैमिली फ्रेंड ने किया दावा

Spread the love


खुद को सुशांत सिंह राजपूत का करीबी और अच्छा दोस्त बताने वाले संदीप सिंह को लेकर अब कहा जा रहा है कि वह लंदन रवाना होने की तैयारी में हैं। यह बात सुशांत के एक फैमिली फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर बताई है।

‘संदीप इंडिया छोड़ने की तैयारी में हैं’

मंगलवार को सुशांत के एक फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने संदीप सिंह को लेकर यह दावा करते हुए ट्वीट किया है, हालांकि उन्होंने सरनेम नहीं लिखा है। बता दें कि नीलोत्पल का ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है और उन्होंने लिखा, ‘संदीप इंडिया छोड़ने की तैयारी में है और इस महीने के अंत में लंदन भाग जाएगा। वीज़ा और बाकी चीजें तैयार हैं।’

‘किसी को भी देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए’

मृणाल ने लिखा है, ‘किसी ने मुझे यह भेजा है, एजेंसी को हाई अलर्ट पर रहना चाहिए और इस केस में इनवॉल्व किसी को भी देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं देनी चाहिए।’

लोगों ने पूछा- सीबीआई ने अब तक संदीप सिंह से पूछताछ क्यों नहीं की

इसपर लोगों ने सवाल करना शुरू कर दिया कि सीबीआई ने अब तक संदीप सिंह से पूछताछ क्यों नहीं की है? कुछ लोगों ने कहा कि संदीप सिंह या तो ऑलरेडी दुबई जा चुके हैं या फिर वह लंदन निकलने की पूरी तैयारी में हैं।

‘ऐक्टर के परिवार से कोई भी उन्हें नहीं जानता’

बताया जाता है कि संदीप सिंह सुशांत की मौत की खबर सुनकर वहां पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाने का फैसला लेने वाले भी संदीप सिंह ही बताए जाते हैं। सुशांत की फैमिली के वकील ने हाल ही में कहा था कि ऐक्टर के परिवार से कोई भी उन्हें नहीं जानता है।

सुशांत की मौत को लेकर दुबई लिंक की बात

राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी ट्वीट करते हुए कहा है, ‘सस्पेक्ट संदीप सिंह से पूछताछ होनी चाहिए कि वह कितना बार दुबई गए और क्यों?’ स्वामी ने अपने हालिया ट्वीट में सुशांत की मौत को लेकर दुबई लिंक की बात कही है।

16 जून को संदीप सिंह ने ऐम्बुलेंस ड्राइवर को कॉल क्यों किया?

16-

संदीप सिंह के कॉल डीटेल से यह तो साफ होता ही है कि वह सुशांत के संपर्क में पिछले 10 महीनों से नहीं थे। संदीप के कॉल डीटेल से यह भी पता चला है कि वह सुशांत की बॉडी ले जाने वाली ऐम्बुलेंस के ड्राइवर अक्षय बंडगार के भी संपर्क में थे। संदीप ने अक्षय को पहला कॉल 14 जून को सुशांत के निधन वाले दिन किया था जबकि उनका अगला कॉल 16 जून को सुशांत के निधन के 2 दिन बाद किया जाता है। अब सवाल यह है कि 15 जून को सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद भी 16 जून को संदीप सिंह ने ऐम्बुलेंस ड्राइवर को कॉल क्यों किया था।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *