इन स्मार्टफोन के लिए Google लाया खास फीचर, जानें डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली
स्मार्टफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी है। गूगल ने कहा है कि वह ऐंड्रॉयड गो वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन्स के लिए नाइट मोड सपॉर्ट रोल आउट करने वाला है। नाइट मोड सपॉर्ट आने के बाद ऐंड्रॉयड गो ओएस पर चलने वाले सस्ते और एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स में भी नाइट मोड का मजा लिया जा सकेगा।

गूगल ने किया ट्वीट
कंपनी ने ऐंड्रॉयड के ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि ऐंड्रॉयड गो स्मार्टफोन्स के कैमरा ऐप में अब नाइट मोड सपॉर्ट मिल गया है। इससे यूजर अब कम रोशनी में भी अच्छी फोटो क्लिक कर पाएंगे। ट्वीट में कंपनी ने एक विडियो शेयर कर यह भी दावा किया है कि इस फीचर की मदद से बिना फ्लैश के भी कम लाइट वाली जगहों पर अच्छे फोटो लिए जा सकते हैं।

64MP वाला Realme 7i आज होगा लॉन्च, धांसू SLED Smart TV की भी होगी एंट्री

कम रोशनी में बेहतर फोटो
कैमरा गो के गूगल प्रॉडक्ट मैनेजर प्रणय भाटिया ने कहा, ‘कम लाइट में अच्छी फोटो के लिए आपको अच्छे एक्सपोजर और नॉइज रिडक्शन की जरूरत पड़ती है और सभी कम कीमत वाले ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में नहीं मिलते। इसी समस्या को दूर करने के लिए कैमरा गो ने एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स के लिए खास कैमरा मॉड्यूल तैयार किया है।’

Samsung Galaxy M31 Prime जल्द होगा लॉन्च, 64MP कैमरा और 6000mAh बैटरी से है लैस

इन स्मार्टफोन्स को मिला यह फीचर
ऐंड्रॉयड गो स्मार्टफोन्स में इसके काम करने के तरीके को समझाते हुए भाटिया ने कहा, ‘कैमरा गो में नाइट मोड मल्टीपल फोटो कैप्चर करने के लिए बर्स्ट फटॉग्रफी का इस्तेमाल करते हुए कई पिक्चर लेकर इन्हें एक में मर्ज करके एक शार्प फोटो आउटपुट देता है।’ कंपनी इस फीचर को अभी कुछ ही डिवाइसेज पर ऑफर कर रही है। यह फीचर पाने वाले पहले हैंडसेट नोकिया 1.3, Wiko Y61 और Wiko Y81 है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *