इस ऐड में एक के बाद एक 9 हॉलिवुड स‍िलेब्र‍िटीज ने उतार दिए कपड़े, पता है क्‍यों?

Spread the love



का एक ग्रुप एक ऐड में नेकेड दिखाई दे रहा है। यह ऐड काफी चर्चा में है। यह कदम पेनसिलवेनिया सहित 16 राज्यों में वोटर्स का ‘नेकेड बैलट’ मुद्दे पर ध्यान खींचने के लिए उठाया गया है। इस ऐड में Tiffany Haddish, Chris Rock, Amy Schumer, Chelsea Handler, Naomi Campbell, Mark Ruffalo, Sarah Silverman (और उनके पिता डोनाल्ड), Josh Gad and Ryan Michelle Bathe बिना कपड़ों के दिखाई दे रहे हैं।

किया जागरूक ताकि इलेक्शन न हो प्रभावित
ऐड में इन सिलेब्स को पूरी तरह नेकेड नहीं दिखाया गया है बस नेकेड होने का इम्प्रेशन दिया गया है। उन्होंने लोगों को जागरूक किया है कि मेल से वोटिंग करते समय वोटर्स को 2 अलग लिफाफों का इस्तेमाल करना है ताकि उनको वोट काउंट हो सके। इस ऐड को बनाने वाले का कहना है कि ‘नेकेड बैलट’ नियम की वजह से हजारों मेल किए वोट्स के रिजेक्ट होने का खतरा था। इसकी वजह से यूएस इलेक्शन का रिजल्ट प्रभावित हो सकता था। इसमें सिलेब्स लोगों को बता रहे हैं कि उन्हें ठीक तरीके से कैसे वोट देना है।

जागरूक करने के लिए बनाया ऐसा वीडियो
इस तरह से वोटिंग में पेन के कलर तक का ध्यान रखना है। इस वीडियो ऐड को इस तरह से बनाने का यही मकसद है कि लोगों का ध्यान इस ओर जाए। वह वोट करने का सही तरीका जान सकें और उनका वोट बर्बाद न हो जाए। यह वीडियो काफी चर्चा में है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *