इस पाकिस्तानी नेता से शादी करना चाहती है दाऊद की ‘गर्लफ्रेंड’? इंटरव्यू में खोला राज!

Spread the love


अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित गर्लफ्रेंड महविश हयात इन दिनों शादी को लेकर दिए गए अपने बयान के कारण फिर चर्चा में हैं। पाकिस्तानी अभिनेत्री महविश हयात ने एक इंटरव्यू में अपने जीवनसाथी की पसंद को लेकर बात की। बड़ी बात यह है कि इस दौरान उनकी शादी के लिए जिसका नाम उछला वह दाऊद इब्राहिम नहीं, बल्कि पाकिस्तान का एक बड़ा राजनेता है। महविश ने भी इस दौरान उस नेता की तारीफों के पुल बांधे।

महविश ने खुद लिया बिलावल भुट्टो का नाम

महविश ने BOLNews को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लंबी हाइट वाले लड़के पसंद हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि लड़कों का साफ रंग उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है। जब हयात से पूछा गया कि क्या वह उस व्यक्ति के बारे में बात कर रही है जो हाल ही में पाकिस्तानी राष्ट्रीय असेंबली का सदस्य बन गया था। महविश ने जवाब दिया कि क्या आप बिलावल के बारे में बात कर रही हैं?

बिलावल भुट्टो की तारीफ करती दिखीं महविश

इस पर इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार ने कहा कि वह बिलावल भुट्टो जरदारी के बारे में बात नहीं कर रही हैं। लेकिन, अगर मैं बिलावल से आपकी शादी के बारे में बात करूं तो क्या होगा? इसपर महविश का जवाब था कि वह इस प्रस्ताव का शायद विरोध करती। बाद में उन्होंने बिलावल की काफी तारीफ की।

कौन हैं बिलावल भुट्टो

बिलावल भुट्टो जरदारी पाकिस्तान की सबसे बड़ी पार्टी में से एक पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन हैं। वह पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पुत्र हैं। पाकिस्तान की राजनीति में उनका कद बहुत बड़ा है। इन दिनों बिलावल भुट्टो प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे हैं। पाकिस्तान के युवाओं में उनकी बड़ी पकड़ है।

दाऊद से महविश के करीबी संबंध

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि कि उम्र में दाऊद से 27 साल छोटी महविश हयात उनकी गर्लफ्रेंड हैं। इस बारे में चर्चा दरअसल पिछले साल शुरू हुई थी जब महविश को नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ दिए जाने पर सवाल उठने लगे थे। बताया जाता है कि दाऊद महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद फिदा हो गया और कहा जाता है कि इसके बाद उसने महविश को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की।

‘तमगा-ए-इम्तियाज’ मिलने पर उठे थे सवाल

पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान ‘तमगा-ए-इम्तियाज’ मिलने के बाद हयात को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनकी काबिलियत पर सवाल उठाया था। तब उन्होंने सभी खबरों को उनके खिलाफ साजिश बताया था। दाऊद के साथ नाम जुड़ने के बाद से एक बार फिर वह चर्चा और सवालों के घेरे में हैं।

दाऊद की मदद से फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ने का आरोप

महविश की पहचान लोड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और ऐक्टर-इन-लॉ जैसी फिल्मों से बनी। जल्द ही कहा जाने लगा कि महविश की मदद कराची का कोई प्रभावशाली शख्स कर रहा है जिसके तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के साथ अच्छे संबंध हैं। बाद में दावा किया गया कि वह शख्स दाऊद ही है। दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री पर पुरानी पकड़ रही है। कराची और लाहौर के डॉयरेक्टर-प्रड्यूसरों के साथ उसके संबंध पुराने हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *