इस साल शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे दिलीप कुमार-सायरा बानो, बताया ये कारण

Spread the love


बॉलिवुड के वेटरन ऐक्टर दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो इस साल अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे। सायरा बानो ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से बात की जानकारी दी है। हाल ही में 97 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार के दो भाई एहसान खान और असलम खान का कोरोना के कारण निधन हो गया था। इसलिए कपल ने सालगिरह न मनाने का फैसला किया है।

11 अक्टूबर मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत
दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर सायरा बानो ने लिखा, ’11 अक्टूबर मेरे जीवन का सबसे खूबसूरत दिन रहा है। ये वही दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरे जीवन का सपना सच हुआ था। इस साल हम लोग सालगिरह नहीं मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।’

एक-दूसरे की सुरक्षा के लिए करें प्रार्थना
सायरा बानो ने आगे लिखा, ‘कोरोना वायरस के चलते कई सारे परिवारों ने कई सारे लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हमारा आप लोगों से निवेदन है कि हम सभी एक दूसरे की सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ दे। सुरक्षित रहें।’

54 साल पहले हुए दिलीप और सायरा की शादी
दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी 11 अक्टूबर 1966 को हुई थी। सायरा बानो उस समय 22 साल की थीं, वहीं दिलीप कुमार 44 साल के हो चुके थे। दिलीप कुमार और सायरा बानो की शादी की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है। सायरा बानो जब 12 साल की थीं, तभी से दिलीप कुमार की तरफ आकर्षित हो गई थीं।

दिलीप कुमार को नहीं गई थी भाइयों के निधन की जानकारी
बता दें कि दिलीप कुमार के दोनों भाई एहसान खान और असलम खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद से उन्हें अस्पताल में ऐडमिट कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया था। सायरा बानो ने भी बताया था कि दोनों भाइयों के गुजर जाने की खबर दिलीप कुमार को नहीं दी गई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *