ईरान ने लिया बदला, इजरायल में मार गिराया मोसाद का कमांडर? वीडियो वायरल

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • इजरायल से आ रही अपुष्‍ट रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि एक इजरायली की हत्‍या कर दी गई है
  • ईरानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि मारा इजरायली खुफ‍िया एजेंसी मोसाद का कमांडर था
  • बताया जा रहा है कि इस हत्‍याकांड को गुरुवार को राजधानी तेलअवीव में अंजाम दिया गया है

तेलअवीव
इजरायल से आ रही अपुष्‍ट रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि एक 45 वर्षीय इजरायली व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी गई है। ईरानी मीडिया में दावा किया जा रहा है कि मारा इजरायली देश की खुफ‍िया एजेंसी मोसाद का वरिष्‍ठ कमांडर था। बताया जा रहा है कि इस हत्‍याकांड को गुरुवार को इजरायल की राजधानी तेलअवीव में अंजाम दिया गया है। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि ईरान के खुफिया दस्‍ते ने मोसाद अधिकारी की हत्‍या करके ईरानी परमाणु वैज्ञानिक की हत्‍या का बदला ले लिया है।

ईरानी मीडिया में कहा जा रहा है कि मारे गए मोसाद अधिकारी का नाम फहमी हिनावी था। इस हत्‍याकांड का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ईरानी परमाणु वैज्ञानिक मोहसेन फखरीजादेह की हत्‍या के बाद अब ईरान ने जवाबी कार्रवाई मोसाद के खिलाफ की है।

‘गाड़ी पर 15 गोलियां दागी गईं’

ईरान के सरकारी टीवी चैनल प्रेस टीवी की अपुष्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक मारा गया इजरायली मोसाद का एक अधिकारी था। इजरायली व्‍यक्ति तेलअवीव में रेड लाइट पर अपनी कार में था, इसी दौरान उसकी गाड़ी पर 15 गोलियां दागी गईं। बताया जा रहा है कि हमलावर हमला करने के बाद तत्‍काल फरार हो गए और उनका पता नहीं चल पाया। कई अन्‍य वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक कार बीच रास्‍ते में रुकी है और उसके चारों तरफ पुलिस का सख्‍त जमावड़ा है।

यह अभी तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो हत्‍या के तत्‍काल बाद का है या नहीं। यही नहीं घटनास्‍थल की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की जा रही हैं। इन तस्‍वीरों में नजर आ रहा है कि कार के दरवाजे पर कई गोलियां लगी हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वही कार है जिसमें मोसाद अधिकारी बैठे थे और उन पर हमला हुआ। अभी तक इस घटना पर इजरायल की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। यही नहीं इजरायली मीडिया में भी इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं आई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *