एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन: ‘टूट गए’ सलमान खान, रहमान बोले- बिखर गया

Spread the love



सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार दोपहर सुबह निधन हो गया। वे कोरोनावायरस संक्रमण से जूझ रहे थे और लंबे समय से हॉस्पिटल में भर्ती थे। बालासुब्रमण्यम के निधन की खबर सुनते ही इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज़ शोक जता रहे हैं, जिनमें सलमान खान और ए.आर. रहमान जैसी हस्तियां भी शामिल हैं।

सलमान खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘एसपी बालासुब्रमण्यम सर के बारे में सुनकर दिल टूट गया है। आप हमेशा म्यूजिक के निर्विवाद विरासत में जिंदा रहेंगे। परिवार के लिए सहानुभूति।#RIP.’

ए.आर. रहमान ने ट्वीट कर लिखा, ‘ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। बिखर गया हूं।’

बता दें कि एसपी बाला सुब्रमण्यम का कोरोना से लंबी फाइट के बाद निधन हो गया है। बाला सुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था। उन्होंने सलमान के कई हिट गाने गाए हैं। गुरुवार को उनकी हालत गंभीर होने की खबर के बाद सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी। सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

बॉलिवुड में एसपी बालासुब्रमण्‍यम की पॉप्‍युलैरिटी 1989 में तब बढ़ी, जब उन्‍होंने सलमान खान की फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ के लिए गाने गाए। इस फिल्‍म के सभी गाने सुपर-डुपर हिट हुए। 90 के दशक में सलमान के हर फिल्‍म में एसपी बालासुब्रमण्‍यम ही उनकी आवाज बने। ‘आजा शाम होने आई’ से लेकर ‘मेरे रंग में रंगने वाली’ तक बाला सुब्रह्मण्यम ने हिंदी गानों के साथ खूब दिल्‍लगी की। पर्दे पर सलमान खान का मतलब एसपी बालासुब्रमण्‍यम थे और एसपी बालासुब्रमण्‍यम का मतलब सलमान खान।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *