ऑटोवाले के साथ भाग गई गर्लफ्रेंड, बदले में शख्स ने 70 ऑटो ड्राइवरों के चुराए स्मार्टफोन

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • पुणे पुलिस ने 70 ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के स्मार्टफोन चुराने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार
  • शख्स की गर्लफ्रेंड ने ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली, बदले में चुराने लगा फोन
  • मैजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद शख्स को 27 अगस्त तक की पुलिस कस्टडी में भेजा

पुणे
महाराष्ट्र के पुणे से एक अजीबोगरीब केस सामने आया है। पुणे पुलिस ने एक 36 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर 70 ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के स्मार्टफोन चुराने का आरोप है। इसके पीछे कोई आर्थिक वजह नहीं है बल्कि शख्स ने बदले की आस में ऐसा किया। शख्स की गर्लफ्रेंड ने एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली।

आरोपी की पहचान आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख के रूप में हुई है जो अहमदाबाद में एक रेस्तरां चलाता था। पुलिस ने सोमवार की शाम को उसे गिरफ्तार किया। वह कैंप के न्यू मोदीखाना में रह रहा था। मंगलवार को उसे मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसके बाद उसे 27 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

पिछले साल जून में आया था पुणे
पुलिस के अनुसार, आरोपी सिर्फ ऑटोरिक्शा चालकों को ही निशाना बनाता था क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने कथित रूप से उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर के साथ भागकर शादी कर ली थी। पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, शेख अहमदाबाद में रेस्तरां बेचकर अपनी 27 साल की गर्लफ्रेंड के साथ पिछले साल जून में पुणे आया था।

गर्लफ्रेंड से करना चाहता था शादी
शेख अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करना चाहता था लेकिन यह उसके पैरंट्स की मर्जी के खिलाफ था। इसलिए शेख नए शहर में नया बिजनस शुरू करने से उद्देश्य से शिफ्ट हुआ।

ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई गर्लफ्रेंड

हालांकि पुणे आने के दो दिन बाद ही उसकी सारी संपत्ति के साथ अहमदाबाद भाग गई। शेख ने उसका पता लगाया लेकिन जब वह उसे दोबारा मिली तो बहुत देर हो चुकी थी। उसकी गर्लफ्रेंड ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर से शादी कर ली थी। टूटे हुए दिल के साथ शेख वापस पुणे लौटकर आया और अपने दूर के रिश्तेदार के साथ कोंधवा में काम शुरू किया।

ड्राइवरों का ध्यान भटकाकर चुराता था फोन
इन सबके बीच उसके दिल से ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के लिए कड़वाहट बैठ गई। उसने कतरज, कोंधवा और कैंप के बीच ऑटो से ट्रैवल करना शुरू किया और इस दौरान वह ड्राइवरों का ध्यान भटकाकर उनका स्मार्टफोन चुराता था।

मुखबिरों के इनपुट पर आरोपी को घर से दबोचा गया
शेख ने पुलिस को बताया कि फोन चुराकर उसे एक सुकून मिलता था। पूछताछ के दौरान उसने 70 फोन चुराने की बात कबूली। सीनियर इंस्पेक्टर चंद्रकांत भोसले ने बताया, ‘चार ऑटोरिक्शा ड्राइवरों के फोन चोरी होने के केस आने पर हमारी डिटेक्शन ब्रांच ने बारीकी नजर रखी। मुखबिरों ने हमें जरूरी इनपुट्स दिए जिसके बाद हमने शेख को उसके घर से चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *