ओप्पो का धांसू स्मार्टफोन Oppo A33 भारत में लॉन्च, खूबियां जबरदस्त, देखें कीमत

Spread the love


नई दिल्ली।
ओप्पो ने भारत में एक और धांसू स्मार्टफोन Oppo A33 लॉन्च कर दिया है, जिसमें 4 कैमरे हैं और 5000 mAh की बैटरी वाले इस फोन की कीमत है 11,990 रुपये। फेस्टिवल सीजन में ओप्पो ने इस नए स्मार्टफोन्स से वैसे ग्राहकों को साधने की कोशिश की है, ज्यादा पावर वाली बैटरी के साथ ही फोन में ज्यादा कैमरे पसंद करते हैं। ओप्पो के इस नए फोन ओप्पो ए33 की इस महीने फ्लिपकार्ट के साथ ही रिटेल स्टोर पर भी बिक्री शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- 1000 घंटों की बैटरी लाइफ वाली Amazfit Pop स्मार्टवॉच लॉन्च, फीचर्स हैं भरपूर

एक ही वेरियंट में लॉन्च
ओप्पो ने Oppo A33 (2020) को सिर्फ एक वेरियंट में लॉन्च किया है, जो कि 3GB RAM+32GB स्टोरेज के साथ है। ब्लैक कलर में लॉन्च ओप्पो ए33 में 6.5 इंच का HD+ होल पंच डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। इसका स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz है। octa-core Qualcomm Snapdragon 460 SoC प्रोसेसर से लैस ओप्पो ए33 ColorOS 7.2 ऑपरेटिंग सिस्टम और Android 10 पर बेस्ड है। ओप्पो ने इस फोन की स्क्रीन के साथ ही बैक में भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

ये भी पढ़ें- 63 लाख के LG के इस खास TV की सेल शुरू, फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

फेस्टिवल सीजन मे धूम मचाने की तैयारी में ओप्पो

8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा
ओप्पो ए33 के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और उसके साथ 2 एमपी डेप्थ सेंसर और 2 एमपी मैक्रो लेंस है। ओप्पो के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। ओप्पो ए33 में बैटरी बड़ी है। कंपनी ने इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी है, जो कि 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। बाकी फीचर्स में ब्लूटूथ v5, USB Type C port, Wi-Fi समेत अन्य हैं।

ये भी पढ़ें- वॉशिंग मशीन पर बेस्ट डील, फेमस कंपनियां Amazon Sale में दे रहीं भारी छूट

जल्द ही फ्लिपकार्ट पर सेल शुरू होगी
ओप्पो ने Oppo A33 की बिक्री ऑफलाइन शुरू कर दी है और फ्लिपकार्ट पर लगने वाले अगली सेल में इसकी ऑनलाइन बिक्री भी शुरू हो जाएगी। ओप्पो के इस फोन को अगर आप कोटक बैंक, RBL बैंक, फेडरल बैंक और बैंक ऑफ बड़ोदा के कार्ड से खरीदते हैं तो इसपर 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *