ओप्पो Find X2 और स्मार्टवॉच RX का ये धांसू एडिशन 19 को होगा लॉन्च

Spread the love


नई दिल्ली।
दुनिया के सबसे पॉप्युलर ऑनलाइन गेम्स में से एक लीग ऑफ लीजंड्स के दीवानों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। ओप्पो अब अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन Oppo Find X2 के साथ ही Oppo Watch RX स्मार्टवॉच का लीग ऑफ लीजंड्स लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने वाली है। 19 अक्टूबर को ओप्पो इस धांसू प्रोडक्ट्स को चीन में लॉन्च करने वाली है और फिर कुछ दिनों बाद इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा।

ओप्पो फाइंड एक्स2 गेमिंग स्मार्टफोन है, ऐसे में गेम लवर्स को लीग ऑफ लीजंड्स डेडिकेटेड स्मार्टफोन खरीदने का ऑप्शन मिल जाएगा। माना जा रहा है कि ओप्पो 19 तारीख को ही स्मार्टवॉच सेगमेंट में Oppo Watch RX League of Legends Limited Edition भी लॉन्च कर देगी, जो कि राउंड डायल और ब्लू स्ट्रैप के साथ बेहद स्टाइलिश दिखती है।

ये भी पढ़ें- iPhone 12 लॉन्च होने के बाद प्रीमियम स्मार्टफोन्स की जंग और दिलचस्प

ओप्पो के ये दोनों प्रोडक्ट्स बेहद खास हैं

इस खास एडिशन की खूबियां
इस महीने लीग ऑफ लीजंड्स गेम को लॉन्च हुए 11 साल हो गए, ऐसे में ऑप्पो ने कस्टम मेड Oppo Find X2 लॉन्च करने की योजना बनाई और फिर इसे पूरी तरह कलर और स्टाइल के मामले में लीग ऑफ लीजंड्स गेम की शक्ल दे दी गई। ओप्पो इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन को 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन के पीछे Worlds 2020 लोगो लगा है, जो कि इस साल लीग ऑफ लीजंड्स (LOL) ई-स्पोर्ट्स सीजन से प्रभावित है। गोल्डन, ब्लू और ब्लैक कलर में रंगे ओप्पो फाइंड एक्स 2 क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और ColorOS 7 से लैस है, जो कि यूजर के गेमिंग समेत अन्य एक्सपीरियंस को बेहतर करता है।

ये भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट सेल में Infinix के इन स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट, देखें डीटेल

स्टाइलिश और पावरफुल
अगले हफ्ते सोमवार को ओप्पो पहला स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करने वाली है, ऐसे में माना जा रहा है कि शायद एक ही इवेंट में Oppo Find X2, Oppo Watch RX स्मार्टवॉच और ओप्पो टीवी समेत अन्य प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। ओप्पो स्मार्टवॉच के लीग ऑफ लीजंड्स लिमिटेड एडिशन की खूबियों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसका लुक देखने में काफी अलग है।

ये भी पढ़ें-आ रहा Oppo का पहला Smart TV, पॉपअप कैमरा समेत धांसू फीचर्स

लीग ऑफ लीजंड गेम के दीवानों के लिए यह बेहद खास प्रोडक्ट है। इस स्मार्टवॉच के स्ट्रैप पर ‘Yasuo’ लिखा है। यासुओ लीग ऑफ लीजंड गेम का एक बेहत पॉप्युलर कैरेक्टर है। ओप्पो ने गेम डेवलपर Riot Games के साथ मिलकर ओप्पो फाइंड एक्स2 और ओप्पो वॉच आरएक्स का लीग ऑफ लीजंड लिमिटेड एडिशन बनाया है, जिसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अगले हफ्ते पता चल जाएगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *