कंगना के समर्थन में राष्‍ट्रीय महिला आयोग, कहा- यह लोकतंत्र की हत्‍या, ऐक्‍ट्रेस के लिए करते इंतजार

Spread the love



बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की। यह कार्रवाई उस वक्‍त हुई जब हाल ही में ऐक्‍ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस बयान के बाद हर तरफ काफी बहस हुई और फिर बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए ऐक्‍शन लिया।

बीएमसी की कार्रवाई से नाराज कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। उन्‍होंने मुंबई पुलिस को बाबर की आर्मी कह डाला। अब उनके इस बयान पर भी जमकर पॉलिटिक्‍स हो रही है लेकिन इस सबके बीच कंगना को राष्‍ट्रीय महिला आयोग का समर्थन मिला है।

कंगना को मिला महिला आयोग का समर्थन
महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बीएमसी के ऐक्शन पर कड़ी आपत्ति दर्ज की। उन्होंने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया। शर्मा ने ट्वीट किया, ‘आपने एक महिला का घर तब तोड़ा जब वह घर पर भी नहीं थीं। दो दिन पहले तक तो बीएमसी को यह पता भी नहीं था कि यह ऑफिस गैर-कानूनी जगह पर है। दो घंटे तो आप इंतजार कर ही सकते थे।’

एयरपोर्ट पर कंगना विरोधी वर्सेस समर्थक
महिला आयोग ही नहीं, कंगना रनौत को करणी सेना, रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई का भी समर्थन मिला है। करणी सेना ने कंगना को विश्वास दिलाया है कि मुंबई में उनके साथी उनकी सुरक्षा करेंगे। जब कंगना बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं तब माहौल काफी गर्म था। जहां एक ओर शिवसेना के नेता कंगना के पाकिस्तान जाने के नारे लगाते दिख रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ करणी सेना, आरपीआई के कार्यकर्ता ऐक्ट्रेस के पक्ष में पहुंचे थे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *