कंगना रनौत का खुलासा- मैं नाबालिग थी, वो मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे ताकि मैं पुलिस के पास ना जाऊं

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच शुरू हो चुकी है, लेकिन रिजल्ट को लेकर रौशनी की किरणें दिकने की बजाया लगातार तमाम गुत्थियां सामने आ रही हैं। फैन्स को जहां सच के सामने आने का बेसब्री से इंतजार है वहीं रोज इस मामले में ऐसी जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस में फिलहाल ड्रग्स वाले एंगल से जांच चल रही है और अब कंगना ने बॉलिवुड को लेकर एक और बड़ी बात कह दी है। इनफैक्ट बॉलिवुड में अपने शुरुआती दिनों के बारे में उन्होंने बताया है कि कैसे उनके ड्रिंक्स में ड्रग्स मिक्स कर उन्हें पुलिस तक जाने से रोका जाता था।

‘मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं’

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं तब माइनर थी और मेरे मेंटॉर इतने खतरनाक बन चुके थे जो मेरी ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं। जब मैं सक्सेसफुल हो गई और मुझे फेमस फिल्मी पार्टियों में एंट्री मिलने लगी और तब मेरा सामना सबसे शॉकिंग और भयानक दुनिया व ड्रग्स, अय्याशी और माफिया जैसी चीजों से हुआ था।’

‘मेरा सामना सबसे शॉकिंग और भयानक दुनिया से हुआ’

कंगना ने बॉलिवुड की तरफ किया एक बड़ा इशारा

चूंकि ईडी ने सुशांत केस में आगे की जांच के लिए वॉट्ऐप चैट सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को भी दिया है। कंगना ने इस मामले में ट्वीट करते हुए बॉलिवुड की तरफ एक बड़ा इशारा किया है।

‘यदि ब्लड टेस्ट होता है तो कई शॉकिंग खुलासे सामने आएंगे’

कंगना ने ट्विटर पर लिखा है, ‘यदि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बुलीवुड में एंट्री करे तो ए लिस्ट में शामिल कई लोग सलाखों के पीछे होंगे। यदि ब्लड टेस्ट होता है तो कई शॉकिंग खुलासे सामने आएंगे। उम्मीद करती हूं कि प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत बुलीवुड जैसे गटर की भी सफाई होगी।’ बता दें कि बुलीवुड कहने का मतलब बॉलिवुड में उससे है जहां लोगों को बुली किया जाता है)।

बोलीं कंगना- ब्लड टेस्ट हुआ तो कई शॉकिंग खुलासे होंगे

कंगना के दावे एनसीबी की जांच में हो सकते हैं मददगार

जिस तरह से इस वक्त बॉलिवुड से जुड़े लोगों से पूछताछ चल रही है और सुशांत का केस ड्रग्स वाले एंगल से जुड़ा है, ऐसा में कंगना के इन दावों को देखकर ऐसा संभव है कि पूछताछ के लिए एनसीबी उन्‍हें भी समन करे।

रिया के चैट ड्रग्स वाले एंगल की ओर कर रहे इशारा

बता दें कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई के साथ-साथ ईडी भी कर रही है। हाल ही में ईडी ने इस मामले में कई लोगों से गहन पूछताछ की और कुछ वॉट्सऐप चैट हाथ लगे, जो ड्रग्स वाले एंगल की ओर इशारा करते हैं और ईडी ने इस चैट्स को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *