कंगना रनौत ने शेयर की स्‍कूल प्‍ले की तस्‍वीर, जब बचपन में निभाया था सीता का किरदार

Spread the love


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपकमिंग फिल्‍म ‘Sita- The Incarnation’ में देवी सीता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। ऐक्ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर फिल्‍म का टीजर पोस्‍टर शेयर करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी।

अब कंगना ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है। यह पिक्‍चर उनके स्‍कूल की है जब एक नाटक के दौरान उन्‍होंने सीता का रोल प्‍ले किया था। उन्‍होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया, ‘जब मैं 12 साल की थी तब मैंने स्‍कूल प्‍ले में भी सीता का किरदार निभाया था। हा हा… सियारामचंद्र की जय।’

Kangana Ranaut Instagram Story

टैलंटेड कलाकारों संग काम करने को लेकर कंगना एक्‍साइटेड
इससे पहले ऐक्‍ट्रेस ने फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया था, ‘The Incarnation- Sita. कलाकारों की टैलंटेड टीम के साथ टाइटल रोल निभाने को लेकर खुश हूं। सीता राम का आशीर्वाद… जय सियाराम।’


‘बाहुबली’ फेम केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी कहानी
फिल्‍म का डायरेक्‍शन अलौकिक देसाई करेंगे। इसकी कहानी ‘बाहुबली’ फेम केवी विजयेंद्र प्रसाद और अलौकिक देसाई ने लिखी है। डायलॉग्‍स और गीत मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं। फिल्‍म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज होगी।

इन फिल्‍मों में भी नजर आएंगी कंगना
बता दें, कंगना की फिल्‍म ‘थलाइवी’ हाल ही में रिलीज हुई है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता की इस बायॉपिक को लोग पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा वह अब ‘तेजस’, ‘धाकड़’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स’ और इंदिरा गांधी की बायॉपिक ‘इमर्जेंसी’ में नजर आएंगी।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *