कांग्रेस नेता ने कहा ‘भूखा नंगा’, शिवराज का जवाब- हां मैं हूं क्योंकि…

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर शिवराज का जवाब
  • दिनेश गुर्जर ने शिवराज को कहा था भूखा-नंगा
  • शिवराज ने ट्वीट कर दिया जवाब
  • एमपी में चुनावी माहौल में तेज हो रहा आरोप-प्रत्यारोपों का दौर

भोपाल।

एमपी में उपचुनावों के लिए चल रहे प्रचार अभियान के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी तेज है। कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भूखा-नंगा कहा तो अब सीएम ने उसका जवाब दिया है। सीएम ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा कि मैं नंगे-भूखे परिवार से हूं, इसलिए उनका दर्द समझता हूं।

दिनेश गुर्जर ने अशोकनगर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि पूर्व सीएम कमलनाथ देश के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं, शिवराज की तरह नंगे-भूखे परिवार के नहीं हैं। गुर्जर ने आगे कहा कि कभी शिवराज के पास बमुश्किल 5 एकड़ जमीन हुआ करती थी, लेकिन आज वे हजारों एकड़ जमीन के मालिक हैं जो उन्होंने किसानों का खून पीकर जमा किया है। गुर्जर ने यह भी कहा कि जब भी आतंकी हमला होता है तो कांग्रेस के नेता मारे जाते हैं। आतंकी या नक्सली हमलों में कभी बीजेपी या आरएसएस के नेताओं की हत्या नहीं होती।

गद्दारों के खिलाफ कंप्यूटर बाबा का धोबी पछाड़, साधुओं संग कबड्डी खेल कर जताया विरोध

अपने जवाब में शिवराज ने कहा है कि वे भूखे-नंगे परिवार से हैं, इसीलिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाते हैं। गरीब मां-बाप की बेटियों का कन्यादान करते हैं। सीएम ने लिखा कि गरीब हूं, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूं… प्रदेश को समझता हूं।

69960815



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *