काजल अग्रवाल की शादी को 1 महीने पूरे, ऐक्‍ट्रेस ने शेयर कीं अनदेखी तस्‍वीरें

Spread the love


साउथ इंडियन फिल्‍मों में जादू चलाने वाली ‘सिंघम गर्ल’ काजल अग्रवाल की शादी को 1 महीने पूरे हो गए हैं। अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करते हुए ऐक्‍ट्रेस ने कुछ अनदेखी तस्‍वीरें शेयर की हैं। काजल अग्रवाल ने 30 अक्‍टूबर को गौतम किचलू से शादी की थी। हाल ही यह कपल शादी के बाद हनीमून मनाकर मालदीव से लौटा है। ऐक्‍ट्रेस ने इंडस्‍टाग्राम पर अपनी रिसेप्‍शन सेरेमनी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें मियां-बीवी का अंदाज जादुई है।

एक-दूसरे संग हंसी बांटना ही तो प्‍यार है

काजल ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक तस्‍वीर में वह और गौतम वेडिंग केक के पास खड़े हैं और हंसी बांट रहे हैं। काजल ने इस तस्‍वीर के साथ कैप्‍शन लिखा है, ‘May we have our croquembouche and eat it too? #happyonemonth #timefliesalready #catchingmoments’

तेरा साथ है तो…

एक अन्‍य तस्‍वीर में काजल पति गौतम के कांधे पर सवार नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को पोस्‍ट करते हुए काजल ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘यह हंसी के लिए, प्‍यार और सभी अच्‍छी चीजों के लिए।’

कोविड के दौर में भी फैन्‍स को नहीं क‍िया न‍िराश

बता दें क‍ि कोरोना संक्रमण को देखते हुए ऐक्‍ट्रेस ने बेहद निजी शादी समारोह का आयोजन किया था। हालांकि, उन्‍होंने अपने फैन्‍स को निराश नहीं किया और लगातार शादी की तैयारियों से लेकर हल्‍दी, संगीत और रिसेप्‍शन तक की तस्‍वीरें जमकर शेयर कीं।

ऐश्‍वर्या की फ‍िल्‍म से क‍िया था बॉलिवुड डेब्‍यू

तमिल, तेलुगू और तमिल फिल्‍मों की सुपरस्‍टार काजल अग्रवाल ने 2004 में ‘क्‍यूं! हो गया ना…’ से बॉलिवुड में डेब्‍यू किया था। काजल ने 2011 में अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंघम’ में खूब नाम कमाया। उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू का फिल्‍मफेयर नॉमिनेशन भी मिला था।

4 बार जीत चुकी हैं बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस अवॉर्ड

4-

काजल अग्रवाल तेलुगू फिल्‍मों में काम के लिए 4 बार बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। 2009 में उन्‍हें ‘मगधीरा’ के लिए, 2010 में ‘डार्लिंग’ के लिए, 2011 में ‘मिस्‍टर परफेक्‍ट’ और फिर 2014 में ‘ Govindudu Andarivadele’ फिल्‍म के लिए बेस्‍ट ऐक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *