कानपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी…मौसी और भांजी ने आपस में कर डाली शादी!

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • कानपुर के चकेरी इलाके में मौसी-भांजी की शादी का मामला
  • गाजियाबाद से तीन युवतियां बरामद, पुलिस ने परिजनों को बुलाया
  • चकेरी इलाके में एक युवती और उसकी बड़ी बहन की बेटी लापता थी
  • मौसी और भांजी के मुताबिक दोनों ने जनवरी में ही कर ली थी शादी

कानपुर
यूपी के कानपुर में मौसी और भांजी के प्रेम संबंधों का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल 2 सितंबर को चकेरी इलाके से एक 19 साल की युवती लापता हो गई थी। उसी दिन लखनऊ से युवती की भांजी भी लापता थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौसी और भांजी के कई वीडियो भी वायरल हैं। पुलिस ने गाजियाबाद से मौसी-भांजी समेत तीन युवतियों को बरामद किया है। इसके बाद पुलिस ने तीनों युवतियों के परिजनों को थाने बुलाया।

चकेरी थाना इलाके के हरजेंदर नगर में प्राइवेट कर्मी का परिवार किराए के घर में रहता है। प्राइवेट कर्मी की बेटी बीते 2 सितंबर की दोपहर मार्केट जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद युवती घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने बेटी की तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने तीन सितंबर को चकेरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उसी दिन युवती की बड़ी बहन की बेटी भी घर से लापता हो गई हो गई थी। दोनों लड़कियों के लापता हो जाने से परिवारों में हड़कंप मच गया था। परिजनों को इस बात का शक था कि दोनों एक साथ ही घर से निकली हैं। इसके साथ ही दोनों के मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ जा रहे थे। परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका भी सता रही थी। दोनों ही परिवारों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी।

वीडियो बता रहे दोनों के संबंधों की कहानी
मौसी और भांजी ने टिकटॉक पर कई वीडियो बनाए थे। वीडियो को देखने के बाद परिवार और रिश्तेदारों को भी इस बात का शक था। जानकारी के मुताबिक मौसी और भांजी की खूब पटती थी, लेकिन किसी को भी इस बात का शक नहीं था कि वे दोनों इतना बड़ा कदम उठा लेंगी।

सर्विलांस की मदद से पहुंची पुलिस
चकेरी पुलिस ने सर्विलांस की मदद से युवतियों को लोकेशन को ट्रेस किया। पुलिस ने गाजियाबाद के अनवरगंज थाना क्षेत्र से एक कमरे से मौसी-भांजी और उनकी एक सहेली को बरामद कर लिया। तीसरी युवती गाजियाबाद के अनवरगंज थाना क्षेत्र से लापता थी। तीनों युवतियां किराए का कमरा लेकर रह रही थीं।

लखनऊ वाली युवती की फेसबुक पर हुई थी दोस्ती
लखनऊ में रहने वाली युवती की दोस्ती फेसबुक के जरिए गाजियाबाद की युवती से हुई थी। मौसी-भांजी घर छोड़कर गाजियाबाद पहुंची थी। वहीं गाजियाबाद वाली लड़की भी अपना घर छोड़कर मौसी-भांजी के साथ मिलकर किराए के कमरे में रह रही थी।

मौसी और भांजी ने शादी करने का किया दावा
चकेरी पुलिस तीनों युवतियों से पूछताछ कर रही है। मौसी और भांजी ने आपस में शादी करने की बात कही है। दोनों का कहना है कि बीते जनवरी महीने में ही शादी कर ली थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से हमें साथ रहने का मौका नहीं मिल पाया था। पुलिस ने तीनों लड़कियों के परिजनों को थाने बुलाया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों से बातचीत के बाद ही आगे की कार्रवाई का फैसला किया जाएगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *