कुणाल खेमू ने शेयर किया फनी वीडियो, दिखाया- बिजली कटने के बाद मुंबई के लोगों का कैसा हुआ है हाल

Spread the love


मुंबई के लोगों का सामना आज सोमवार की सुबह पावर कट से हुआ और लगा पल भर में सबकुछ ठप्प पड़ गया हो। इस मौके पर मुंबई में रहने वाले लोग तरह-तरह से अपना रिऐक्शन दे रहे हैं। बॉलिवुड के इस शहर में रहने वाले सितारे भी पावर कट को लेकर ट्विटर पर उतर आए हैं। कुणाल खेमू ने भी पावर कट को लेकर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में कुणाल खेमू ने मुंबई और इस महानगर के बाहर होनेवाले पावर कट की तुलना फनी अंदाज़ में की है। वीडियो के शुरुआत में कुणाल एक ऐसे शख्स की नकल करते दिख रहे हैं जो मुंबई के बाहर रहता है और बिजली जाने पर उसका रिऐक्शन दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ वह एक मुंबईकर की भूमिका निभाते दिख रहे हैं, जो पावर कट को देखकर पूरी तरह से परेशान है। उसे समझ नहीं आ रहा कि कोई भी काम कैसे आगे बढ़े।

इस वीडिये में कुणाल दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि मुंबई के बाहर पावर कट होना लोगों के लिए कोई बड़ी डील नहीं है, लेकिन वहीं मुंबई में रहने वालों के लिए ऐसा हो तो यह बहुत बड़ी परेशानी है।

अमिताभ बच्चन ने जहां ट्वीट कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है वहीं कंगना ने एक बार महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल दिया है। कंगना ने तस्वीर शेयर कर यह बताने की कोशिश की है कि शायद महाराष्ट्र सरकार यहां भी कंगना को ही याद कर रही हो।

बता दें कि मुंबई में टाटा पावर की इनकमिंग सप्‍लाई फेल हुई जिसकी वजह से यह दिक्‍कत आई है। मुंबई की लाइफलाइन यानी लोकल ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई और अन्‍य इलाकों की बिजली गई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *