कोरोना प्रतिबंध में पत्नी से झगड़कर 450 किमी पैदल चला पति, पुलिस ने ठोका 35 हजार का जुर्माना

Spread the love


मिलान
इटली में एक व्यक्ति को गुस्से में किए अपने काम को लेकर 35 हजार रुपये का जुर्माना देना पड़ा है। दरअसल इस व्यक्ति की अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर तीखी नोंकझोक हो गई थी। जिसके बाद वह अपने गुस्से को शांत करने के लिए पैदल यात्रा पर निकल गया। इस दौरान उस व्यक्ति ने सात दिनों में लगभग 450 किलोमीटर की दूरी तय कर ली। बाद में अधिकारियों ने कोरोना प्रतिबंधों को तोड़ने के आरोप में उस व्यक्ति पर 35 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया।

पत्नी से झगड़कर 7 दिन में चला 480 किमी
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है। हालांकि, उसकी उम्र 48 साल के आसपास की बताई जा रही है। यह व्यक्ति इटली के उत्तर में कोमो शहर का निवासी है। पत्नी से झगड़ा होने के बाद वह घर छोड़कर पैदल ही दक्षिण की तरफ निकल गया। वह एक दिन में लगभग 64 किलोमीटर की दूरी तय करता था। ऐसे ही चलते-चलते वह सात दिनों में इटली के दक्षिण में स्थित फानो शहर में एंड्रियाटिक सागर के तट पर पहुंच गया।

रात 2 बजे बीच पर टहलते हुए पुलिस ने पकड़ा
रात को दो बजे सुनसान बीच पर टहलते हुए व्यक्ति को देखकर वहां गश्त लगा रहे पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की। दरअसल पूरे देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण लोगों के घूमने फिरने पर रात को 10 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए रोक लगी हुई है। ऐसे में पुलिस ने पहले कोरोना प्रतिबंधों को तोड़ने वाला समझकर ही उस व्यक्ति से पूछताछ की, लेकिन बाद में पूरे मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने लगाया 35 हजार का जुर्माना
पुलिस ने कोरोना प्रतिबंधों को तोड़ने के आरोप में उस व्यक्ति पर 35 हजार रुपये का जुर्माना लगाया। जिसके बाद एक होटल में उसे ठहराया गया। इटली के अखबार इल रेस्टो डेल कार्लिनो से बात करते हुए उस व्यक्ति ने बताया कि रास्ते भर मिलने वाले लोगों ने उसे खाने-पीने की कई चीजें दी थीं। इतनी लंबी दूरी पैदल तय करने के बाद भी उस व्यक्ति ने कहा कि वह बस थोड़ा थक गया है लेकिन स्वस्थ है।

कोरोना की दूसरी लहर के चपेट में है इटली
इटली इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चपेट में है। इस देश में अबतक कोरोना वायरस के 1,728,878 मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 60,078 लोगों की मौत हो चुकी है। 6 दिसंबर को इटली में 18887 मामले दर्ज किए गए।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *