कोरोना से MP में ‘हाहाकार’, डंके की चोट पर गृह मंत्री बोले, मैं मास्क नहीं पहनता हूं

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • एमपी में कोरोना मरीजों की संख्या एक लाख के पार
  • गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम और सीएम की अपील को दिखाया ठेंगा
  • नरोत्तम मिश्रा ने कहा, मैं मास्क नहीं पहनता हूं
  • कांग्रेस का सवाल, मास्क नहीं पहनने पर गृह मंत्री पर कार्रवाई क्यों नहीं

भोपाल
पीएम से लेकर सीएम तक एमपी में लोगों को मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। प्रदेश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। मरीजों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच चुकी है। मास्क नहीं पहनने पर आम लोगों के चालान काटे जा रहे हैं। वहीं, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा डंके की चोट पर कह रहे हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं।

एमपी में सीएम समेत एक दर्जन के करीब मंत्री कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। लेकिन एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बेखौफ हैं। वह मीडियाकर्मियों के सवाल पर ताव से कह रहे हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं। नरोत्तम मिश्रा शुरू से ही मास्क नहीं पहनते रहे हैं। कुछ दिन पहले भी इसे लेकर विवाद हुआ था, तब एक-दो दिनों तक वह मास्क में नजर आए थे।

गृह मंत्री से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप मास्क क्यों नहीं पहनते हैं। इस पर तपाक से वह जवाब देते हैं कि मैं किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता हूं। इसमें क्या होता है। सवाल पूछने पर फिर से वह वहीं जवाब दोहराते हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं, तो इसमें क्या है। मंत्री यह बयान तब दे रहे थे कि जब उनके इर्द-गिर्द 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

कांग्रेस ने किया हमला
वहीं, गृह मंत्री के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खुली चुनौती कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं। है कोई माई का लाल जो नियमों के उल्लंघन पर इन पर कार्रवाई का साहस दिखा सके। नियम सिर्फ जनता के लिए हैं।

CM शिवराज ने गरीबों को दिया ‘संबल’, कहा- कुर्सी पर बोझ बनने नहीं, आपकी जिंदगी बदलने आया हूं
1 लाख से ज्यादा केस
एमपी में हर दिन पिछले कुछ दिनों से ढाई हजार से ऊपर कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। मंगलवार को भी प्रदेश में कोरोना के 2544 मरीज मिले थे। साथ ही 28 लोगों की मौत भी हुई थी। प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 1 लाख 10 हजार के पार पहुंच चुकी है। साथ ही 2000 से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई है। उसके बाद भी प्रदेश के गृह मंत्री बेतुका बयान दे रहे हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *