क्या नेहा कक्कड़ और डिवाइन की तरह आप में भी है #FullOn वाली बात? Galaxy F41 में तो है..

Spread the love


आपके लिए #FullOn का मतलब क्या है? वीकेंड से ठीक पहले पूरी रात बिंज सेशन करना? दोस्त के साथ खाने-पीने से जुड़ी शर्त लगाकर एक के बाद एक गोलगप्पे खाना? या फिर पुराने दिनों की तरह पूरे जोश के साथ पार्टी करना? दरअसल, #FullOn का मतलब अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर चीजों को आगे लेकर जाना है। और Samsung ऐसा ब्रैंड है, जिसकी पहचान अपना बेस्ट देने को लेकर है। अपनी लेटेस्ट #FullOn Series के साथ उसने इस दिशा में एक और कदम बढ़ाया है! टेक वर्ल्ड में Samsung Galaxy F41 के लॉन्च की खबर आने के बाद से इस बात को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है कि ब्रैंड इस डिवाइस को अपना #FullOn बेस्ट बनाने में जुटा है। Samsung ने इसे 6000mAh battery, 64MP Camera और sAMOLED Infinity-U Display जैसे फीचर्स वाला फीचर-पैक्ड फोन बनाने से लेकर फेस्टिव सीजन की शुरुआत में #FullOn फन वाले #FullOn Festival जैसे आयोजन तक, सभी मोर्चे पर मेहनत की है।

सैमसंग गैलेक्सी F41

#FullOn Festival 8 अक्टूबर को होने जा रहा है और इसमें कॉमेडियन राहुल दुआ से लेकर सिंगिंग सुपरस्टार्स नीति मोहन और नेहा कक्कड़ और हमारे देश के रैपर और सेंसेशन डिवाइन तक परफॉर्म करने वाले हैं। वर्चुअल इवेंट से कुछ दिन पहले अब डिवाइन और नेहा कक्कड़ ने मौका निकालकर बताया है कि उनके लिए #FullOn का मतलब क्या है। स्टार्स पिछले कुछ वक्त से #FullOn Samsung Galaxy F41 को इंजॉय कर रहे हैं और उनका #FullOn सफर भी Galaxy F41 जितना ही एक्साइटिंग है! डिवाइन ने रैप वाले अंदाज में बताया कि उनके लिए #FullOn का मतलब क्या है! उन्होंने बताया कि किस तरह #FullOn एनर्जी उनका मंत्र है। आखिरी गाना खत्म होने के घंटों बाद तक सुनने वालों को हैरान कर देने वाली पावर पैक्ड परफॉर्मेंस, यही #FullOn फिलॉसफी है!


वहीं, नेहा कक्कड़ ने #FullOn फैशन पर फोकस करते हुए अपने विडियो के साथ बोरिंग संडे में कुछ रंग भरे! उन्होंने कहा, ”मेरे लिए कलर का मतलब सिर्फ देखना नहीं, बल्कि फील करना भी है! जब मेरा मूड डाउन होता है तो एक येलो ड्रेस मुझे तुरंत चीयर-अप कर सकती है। साथ ही, जब बात स्टेज पर धमाल मचाने की हो, तो कलरफुल देसी प्रिंट्स मेरी पसंद हैं!” उन्होंने इस बात को भी हाइलाइट किया कि किस तरह Galaxy F41 उनके #FullOn वाले अंदाज में फिट बैठता है।


Samsung Galaxy F41 इन सभी सिलेब्रिटीज की #FullOn लाइफ सामने लेकर आ रहा है और यूजर्स को भी ऐसा करने के लिए पुश करने वाला है। जहां #FullOn Festival हम सभी के लिए सुपर-एक्साइटिंग है, वहीं टेक से जुड़े लोग अब तक सामने आए Galaxy F41 के फीचर्स पर बात किए बिना नहीं रह सकते। Samsung ने यह यूनीक डिवाइस लॉन्च करने के लिए Flipkart के साथ पार्टनरशिप की है और दोनों ही ब्रैंड्स इस डिवाइस के लॉन्च के लिए #FullOn तैयारी में लगे हैं।

बड़ी 6000mAH battery, बैक पैनल पर 64MP camera और शानदार sAMOLED Infinity-U Display के साथ Samsung F41 एक #FullOn डिवाइस है! जबरदस्त बैटरी के साथ इंटेंस गेमिंग में हमारा परफेक्ट पार्टनर होने से लेकर 64MP camera के साथ हमारा सोशल मीडिया गाइड बनने तक, डिवाइस वाकई #FullOn एक्सपीरियंस ऑफर करता है। इसके साथ ही, Galaxy F41 में कंपनी का खास Single Take feature भी दिया गया है, जो केवल एक क्लिक में 10 आउटपुट्स तक ऑफर करता है। हमारे फेस्टिव मूड में, और फन ऐड करने के लिए हमें बस इतने की ही जरूरत है!

फोन 8 अक्टूबर को शाम 5:30 बजे #FullOn Festival के साथ लॉन्च होने जा रहा है। हम सभी के लिए एक मौके की तरह होगा। यह फेस्टिवल Facebook पर लाइव होगा और यहां देखा जा सकता है। #FullOn Festival इसके अलावा, Samsung की वेबसाइट और सारे सोशल हैंडल्स (फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब), फ्लिपकार्ट ऐप और यहां टाइम्स ऑफ इंडिया पर भी देखा जा सकेगा। तो क्या आप #FullOn के लिए तैयार हैं?

डिस्क्लेमरः यह एक ब्रैंड पोस्ट है और इसे टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम ने लिखा है।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *