गीता बसरा ने कहा- ट्रोल्‍स का टार्गेट होती हैं क्रिकेटर्स की बीवियां, बुरी औरत बताना आसान

गीता बसरा ने कहा- ट्रोल्‍स का टार्गेट होती हैं क्रिकेटर्स की बीवियां, बुरी औरत बताना आसान

Spread the love

क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्‍नी और ऐक्‍ट्रेस गीता बसरा ने हाल ही में ट्रोल्‍स के सॉफ्ट टार्गेट पर खुलकर बात की। बता दें, जब हरभजन गेम में परफॉर्म नहीं कर पा रहे थे तो लोगों के निशाने पर थे।

इस बारे में बात करते हुए गीता ने बताया कि खेल के प्रशंसकों को बहाने या बलि का बकरा बनाने की जरूरत होती है। उनके लिए क्रिकेटर्स की पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स आसान टार्गेट होती हैं।

अच्‍छा करने पर नहीं होती तारीफगीता के मुताबिक, लोग उन्‍हें टार्गेट करते हैं और कहते हैं कि यह सब उन्‍हीं की वजह से हुआ है, वे बुरी औरते हैं लेकिन जब कोई अच्‍छा परफॉर्म करता है तो वे कुछ नहीं कहते हैं।

लोगों के लिए नेगेटिव जोन में जाना आसान
ऐक्‍ट्रेस ने आगे कहा कि लोगों के लिए तारीफ करने के बजाय नेगेटिव जोन में जाना और किसी पर आरोप लगाना, उस पर बयान देना आसान होता है। न ही पत्नियां उनके साथ जाती हैं और उनके लिए खेलती हैं, न ही वे टीम का पार्ट होती हैं या उन्‍हें ट्रेनिंग देती हैं।

ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं गीता
बता दें, गीता भी ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। उन्‍होंने कहा कि वह इसकी ज्‍यादा चिंता नहीं करती हैं। वे गेम इंजॉय करने जाती हैं और अपने-अपने पतियों को सपॉर्ट करती हैं। गौरतलब है कि गीता और हरभजन की 2015 में शादी हुई थी और वे एक बेटी के पैरंट्स हैं।

Source link

View this post on Instagram

Can’t be bothered to think of a caption.. 🤔

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *