जब सैमसंग गैलेक्सी Fold 2 का हुआ ड्यूरेबिलिटी टेस्ट, जानिए नतीजा

Spread the love


नई दिल्ली।
साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग का पहला फोल्डेबल फोन Galaxy Fold बहुत मजबूत डिवाइस नहीं था। नाजुक डिजाइन के चलते इसकी काफी आलोचना हुई थी। कई यूजर्स ने डिवाइस खोलने और बंद करने पर अजीब आवाज की भी शिकायत की थी। हालांकि, Samsung Galaxy Fold 2 के जरिए कंपनी ने इन शिकायतों को दूर करने की कोशिश की है। हाल में सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन का यूट्यूबर जैक नेल्सन ने JerryRigEverything नाम के चैनल पर ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया है।

क्या रहा टेस्ट का नतीजा
विडियो के दौरान फोल्डेबल फोन पर कई तरह के टेस्ट किए गए। फोन को हर जगह से स्क्रैच करने की कोशिश के बाद मिट्टी भरकर को फोल्ड तक किया गया। हालांकि इसके बाद भी डिस्प्ले काम करती रही। हालांकि अंदर वाली डिस्प्ले पर आसानी से स्क्रैच आ रहे थे। यहां तक नाखून से भी ऐसा किया जा सकता था। इतना ही नहीं, फोन बेंड टेस्ट में भी पास हो गया। हालांकि स्क्रैच के कारण फोन के साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट ने काम करना बंद कर दिया था।

iPhone 13 की डीटेल्स ऑनलाइन हुई लीक, 4 साइज में हो सकता है लॉन्च

1.5 लाख है कीमत
बता दें कि Samsung Galaxy Fold 2 की भारत में कीमत 1,49,999 रुपये है। यह फोन दो कलर ऑप्शन मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रॉन्ज में आता है। स्मार्टफोन में 6.2 इंच का बाहरी डिस्प्ले और 7.6 इंच का अंदर वाला डिस्प्ले मिलता है। इनर डिस्प्ले का रेजॉलूशन 2208 x 1768 पिक्सल्स और रिफ्रेश रेट 120Hz का है।

10 हज़ार रुपये से सस्ता होगा Poco C3, कंपनी ने खुद किया खुलासा

फोन में 12 जीबी की रैम, 256 जीबी की स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 865+ का प्रोसेसर मिलता है। फटॉग्रफी के लिए इसमें 12MP + 12MP + 12MP का रियर कैमरा और 10MP + 10MP के दो फ्रंट कैमरे मिलते हैं। फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25वॉट फास्ट वायर्ड और 11वॉट वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट करती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *