जल्दी कीजिए! पावरफुल फीचर्स वाले iPhone 11 पर 7,901 रुपये की होगी बचत, ऐसे उठाएं फायदा

Spread the love


भारत में iPhone 12 के लॉन्च के बाद कई बार iPhone 11 को कम कीमत में बेचा गया है, 7 अप्रैल से शुरू हुई Flipkart Mobile Bonanza सेल में वैसे तो कई स्मार्टफोन्स सस्ते में बेचे जा रहे हैं लेकिन हम आज आपको आईफोन 11 पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जानकारी देंगे। Apple के ऑनलाइन स्टोर पर भी आईफोन 11 लॉन्च प्राइस से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बेशकर आईफोन 11 पुराना हो गया है लेकिन अब भी यह फोन मार्केट में मौजूद कई Android Smartphones से पावरफुल है, आइए आपको बताते हैं कि कितने रुपये की छूट के साथ इस फोन को खरीदा जा सकता है।

Flipkart पर Apple iPhone मॉडल पर 14 प्रतिशत की छूट मिल रही है, इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को Mobile Bonanza Sale में 46,999 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन यह लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए है। बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल 11 अप्रैल तक ही लाइव रहेगी।

25 हजार से कम में 35% तक की एनर्जी सेविंग वाले कंवर्टेबल फ्रिज मॉडल्स

याद करा दें कि भारत में आईफोन 11 को 64,900 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह मॉडल ऐप्पल स्टोर पर लॉन्च कीमत से 9901 रुपये सस्ते में मिल रहा है, यानी इस फोन को ऐप्पल स्टोर से 54900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस हिसाब से देखें तो फ्लिपकार्ट और ऐप्पल ई-स्टोर की कीमत में 7,901 रुपये का फर्क है, यानी फ्लिपकार्ट से फोन खरीदने पर पूरे 7901 रुपये की बचत होगी।

फ्लिपकार्ट ऑफर्स
पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 16,500 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट के अलावा फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

iPhone 11 को सस्ते में खरीदने का मौका (फोटो- फ्लिपकार्ट)

iPhone 11 Features
फोन में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना एचडी डिस्प्ले है जिसके किनारों में पतले बैजल्स दिए गए हैं। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 1792 x 828 पिक्सल है तो वहीं फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर और सेल्फी के लिए भी फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

5 सबसे सस्ते फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान्स, जानें Jio, Airtel, Excitel और BSNL में कौन दे रहा ज्यादा बेनिफिट्स

iphone 11 apple

iPhone 11 को सस्ते में खरीदने का मौका (फोटो- फ्लिपकार्ट)

अगर आपका बजट 50 हजार रुपये तक है तो iPhone 11 एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए कंपनी ने इस आईफोन मॉडल में ए13 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल किया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *