जल्द आ रहा Coolpad Cool 6 स्मार्टफोन, कुछ ऐसे होंगे फीचर्स

Spread the love


नई दिल्ली।
स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड भारतीय बाजार में जल्द ही नया स्मार्टफोन Coolpad Cool 6 लॉन्च कर सकती है। नए स्मार्टफोन की बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ऐमजॉन पर होगी और इसकी लॉन्चिंग ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के आसपास हो सकती है। ऐमजॉन पर इस फोन से जुड़ा एक पेज भी शुरू हो गया है, जिसपर फोन के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है। तो आइए जानते हैं ज्यादा डीटेल्स

क्या होगी फोन की खासियत
ऐमजॉन पेज के मुताबिक, कूलपैड कूल 6 स्मार्टफोन की खासियत पॉप-अप सेल्फी कैमरा, मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर और 6 जीबी तक की रैम होगी। हाल ही में सामने आई रेंडर तस्वीरों से यह भी पता चला था कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। कैमरा सेटअप के बगल में ही रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया होगा।

Motorola फोन्स पर 40 हजार तक की छूट, आ रही फ्लिपकार्ट सेल

फ्रंट पैनल की बात करें तो इसमें फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दी जाएगी। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में आएगा- ब्लू और सिल्वर। रिपोर्ट्स की मानें तो रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का सेकंरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का ही तीसरा लेंस होगा। कैमरा में नाइट मोड, एचडीआर, प्रो, पैनोरामा जैसे अलग-अलग मोड्स दिए जाएंगे। सेल्फी के लिए फोन में 21 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy A21s का नया वेरियंट लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्मार्टफोन दो वेरियंट में आ सकता है- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। स्मार्टफोन में 4000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो फास्ट चार्जिंग भी सपॉर्ट करेगी। पिछले साल लॉन्च हुए कूलपैड Cool 5 को कंपनी ने 7999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *