जवानों के लिए नॉन बुलेटप्रूफ ट्रक और पीएम के लिए 8400 करोड़ का जहाज! राहुल का मोदी पर तंज

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर फिर बोला हमला, शेयर किया वीडियो
  • जवान कह रहे- हमें नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर जान से खिलवाड़ हो रहा
  • राहुल का आरोप- पीएम के लिए 8400 करोड़ का प्‍लेन और जवानों के लिए ये…
  • कांग्रेस सांसद ने कहा था- पीएम को इमेज की चिंता, जवानों की नहीं

नई दिल्‍ली
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। इस वीडियो में कथित तौर पर एक ट्रक के भीतर बैठे कुछ जवान आपस में बात कर रहे हैं। उनसे में एक कहता है कि ‘नॉन बुलेटप्रूफ गाड़ी में भेजकर हमारी जान से खिलवाड़ किया जा रहा है।’ राहुल ने इस वीडियो के साथ लिखा है, हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?’

‘पीएम को इमेज की चिंता, जवानों की नहीं’
राहुल की तरफ से लगातार चीन के साथ सीमा विवाद का मुद्दा उठाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के लिए नया विमान आने से उन्‍हें एक और मुद्दा मिल गया है। दो दिन पहले, राहुल ने एक ट्वीट में कहा था, ”PM ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज़ ख़रीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख़ सीमा पे तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ ख़रीदा जा सकता था। 30,00,000 गरम कपड़े, 60,00,000 जैकेट, दस्ताने, 67,20,000 जूते, 16,80,000 ऑक्सिजन सिलिंडर। PM को सिर्फ़ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।”

मोदी का मजाक बनाने पर आगबबूला बीजेपी
राहुल ने शुक्रवार को भी मोदी पर निशाना साधा था। एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने कहा था कि ‘भारत के लिए वास्तविक खतरा यह नहीं है कि हमारे प्रधानमंत्री को समझ नहीं है। खतरा यह है कि उनके आसपास किसी में भी उन्हें कुछ बताने की हिम्मत नहीं है।’ वीडियो में मोदी, वेस्टस के सीईओ हेनरिक एंडरसन से बातचीत कर रहे थे। वह हवा से पानी निकालने की तकनीक पर बात कर रहे थे जिसका राहुल ने मजाक बनाया। इसके बाद कई केंद्रीय मंत्रियों समेत बीजेपी नेताओं ने राहुल को घेर लिया था।

हवा से पानी: बीजेपी ने दिया ‘सबूत’

चीन को लेकर लगातार हमलावर हैं राहुल
पिछले हफ्ते पंजाब में राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार ने ‘देश विरोधी नीतियों और कार्यों’ से देश को कमजोर कर दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा था, “चीन ने महसूस किया कि मोदी ने भारत को कमजोर कर दिया है और उसने हमारी जमीन के 1,200 किलोमीटर के क्षेत्र पर अपना नियंत्रण स्थापित करने के लिए इसी बात का फायदा उठाया।” राहुल ने पूछा, “चीन ने आखिर हमारे क्षेत्र में प्रवेश करने की हिम्मत क्यों की? वे हमारे सैनिकों में से 20 को कैसे मार सकते हैं, जो एलएसी पर हमारी तरफ थे?”



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *