जस्टिन बीबर के दलदल में फंसने की कहानी, बताया- बॉडीगार्ड आकर चेक करते थे मेरा नब्ज कि मैं जिंदा हूं या नहीं

Spread the love


कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया है कि मुझे ड्रग्स की इतनी गंदी लत लग चुकी थी कि मेरे बॉडीगार्ड बेडरूम में घुसकर मेरी हाथ की नब्ज चेक करने लगते थें कि मैं अभी भी जिंदा हूं या नहीं। 27 साल के सुपरस्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber has opened up about his drug use) जिन्होंने सिर्फ 15 साल की उम्र में रातोंरात मशहूर हो गए। लेकिन कुछ समय बाद इनपर कई आरोप लगे की यह दूसरे के साथ बुरा व्यवहार करते हैं, ड्रग्स लेते हैं। जस्टिन के बारे में कहा जाता है कि उन्हें ड्रग्स की गंभीर आदत लग गई थी।

जस्टिन को लगी थी ड्रग्स की गंभीर बीमारी
जस्टिन ने भी अपनी ड्रग्स वाली आदत का खुलासा करते हुए बताया कि मैं इसको लेकर इंकार नहीं कर सकता और मैं अभी भी इसको लेकर काफी टेंशन रहता हूं। अभी भी मैं इस अनसुलझे मुद्दें में फंसा हूं। मैं पहले सोचता था कि मेरी सभी सफलता इन सब बुराइयों को खत्म कर देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

साल 2018 में जस्टिन ने मॉडल हैले बाल्डविन से शादी रचाई
बता दें कि जस्टिन ने मॉडल हैले बाल्डविन से साल 2018 में शादी की। शादी को लेकर जस्टिन कहते हैं कि शादी का फैसला इसलिए लिया ताकि कुछ दिन की मानसिक शांति मिले। इसलिए शादी के जरिए मैंने ब्रेक लिया। “शादी का पहला साल काफी टफ था लेकिन बाद में काफी खुशनुमा रहा।

मैं और मेरी पत्नी हैले ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं ताकि हम एक अच्छी यादें जमा कर सके। सिंगर ने कहा मुझे भगवान ईशु पर बहुत विश्वास है, उन्होंने मेरे कठिन समय में मेरा काफी साथ दिया। साथ ही जस्टिन ने अपनी बीमारी chronic Lyme disease के बारे में भी बात करते हुए बताया कि ईश्वर ने मुझे इस बीमारी से भी बचाया। उस वक्त मैंने ईश्वर से कहा अगर आप सच में हो तो प्लीज मेरी मदद करो क्योंकि मैं अपने दम पर ऐसा नहीं कर सकता था। और धीरे- धीरे जाकर मैं इस मुश्किल से बाहर निकल पाया।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *