जेम्स बॉन्ड के फैन हैं? डैनियल क्रेग के बाद ये ऐक्टर्स बन सकते हैं एजेंट 007

Spread the love


ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड 007 के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। अब तक इस सीरीज की 24 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ रिलीज होने के लिए लगभग तैयार है। पिछली 5 फिल्मों से जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखने वाले धांसू ऐक्टर डैनियल क्रेग की 007 के रूप में यह आखिरी फिल्म होगी। हालांकि डैनियल अपनी बढ़ती उम्र को देखते हुए पिछली फिल्म के बाद ही जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभाने से इनकार कर चुके थे लेकिन फिल्म के निर्माताओं को डैनियल के अलावा इस किरदार के लिए कोई अच्छा ऐक्टर नहीं मिला। पिछले कुछ दिनों से टॉम हार्डी का नाम चर्चा में है और कहा जा रहा है कि वह जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाई दे सकते हैं। आइए, यहां जानते हैं कि कौन-कौन से ऐसे ऐक्टर्स हैं जिनके अगले जेम्स बॉन्ड बनने के कयास लगाए जा रहे हैं।

टॉम हार्डी

43 साल के टॉम हार्डी अपनी फिल्मों ‘मैड मैक्स- फ्यूरी रोड’, ‘द रिवेनैंट’ और ‘वेनोम’ में निभाए किरदारों के लिए मशहूर हैं। पिछले कुछ दिनों से उनका नाम अगले जेम्स बॉन्ड के लिए चर्चा में है। टॉम हार्डी भी जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभाना चाहते हैं लेकिन इस बारे में बात नहीं करते हैं। एक अमेरिकन वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर वह खुद इसके बारे में चर्चा करेंगे तो जेम्स बॉन्ड बनने की रेस से बाहर हो जाएंगे।

जेम्स नॉर्टन

लेडी चैटर्लीज लवर, लिटिल विमन और मिस्टर जोन्स जैसी फिल्मों में काम कर चुके फेमस ब्रिटिश ऐक्टर जेम्स नॉर्टन का नाम भी इस लिस्ट में आता है। हालांकि जेम्स नॉर्टन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए उन्हें अन्य फिल्में और किरदार छोड़ने होंगे तो यह उनके लिए एक बेहद कठिन फैसला होगा।

सैम ह्यूअन

जेम्स बॉन्ड का किरदार स्कॉटलैंड का बताया जाता है और सर शॉन कॉनरी के बाद इस किरदार को किसी स्कॉटिश ऐक्टर ने नहीं निभाया है। अगर सैम ह्यूअन को जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने का मौका मिलता है तो एक बार फिर फैन्स को ऑरिजनल स्कॉटिश जेम्स बॉन्ड पर्दे पर देखने को मिलेगा।

टॉम हिडलस्टन

पिछले काफी समय से ऐसी चर्चा है कि जेम्स बॉन्ड फिल्मों की प्रड्यूसर बारबरा ब्रोकोली कुछ साल पहले टॉम हिडलस्टन से मिलीं थीं। तभी से हिडलस्टन के बॉन्ड बनने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि अभी तक टॉम ने इस बारे में कोई बात नहीं की है।

रिचर्ड मैडेन

बॉडीगार्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स में काम कर चुके ऐक्टर रिचर्ड मैडेन को भी इस लिस्ट में शामिल किया जा रहा है। एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि अगर जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए उनके नाम पर भी चर्चा चल रही है तो वह बहुत खुशनसीब हैं और यह उनकी जिंदगी के लिए सबसे बड़ी चीज होगी।

जैक लोडेन

जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए जैक लोडेन का नाम भी चर्चा में हैं। हालांकि जैक खुद डैनियल क्रेग के इतने बड़े फैन हैं कि वह चाहते हैं कि डैनियल भले ही 85 साल के हो जाएं लेकिन इस किरदार को न छोड़ें। उनका कहना है कि बॉन्ड को बूढ़े होते हुए देखना और एक बहुत ही जबरदस्त आइडिया है।

माइकल फैसबेंडर

मशहूर ऐक्टर माइकल फैसबेंडर अब 43 साल के हो गए हैं लेकिन फिर भी उन्हें बॉन्ड के रोल के लिए पर्फेक्ट माना जाता है। हालांकि माइकल खुद मानते हैं कि इस किरदार के लिए अब किसी कम उम्र के ऐक्टर या किसी महिला को चुना जाना चाहिए। माइकल खुद भी जेम्स बॉन्ड के किरदार को निभाने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं।

इदरिस एल्बा

बेहतरीन ब्रिटिश ऐक्टर इदरिस एल्बा को भी जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए पर्फेक्ट माना जाता है। हालांकि इदरिस खुद ऐसा मानते हैं कि जेम्स बॉन्ड का किरदार बहुत बड़ा है और इसके लिए वह पर्फेक्ट नहीं हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *