टॉप-5 से बाहर हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘नागिन 5’ भी बुरी तरह फिसला

Spread the love


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से लेकर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे टीवी शोज भी टॉप-5 में जगह नहीं बना पाए। टॉप-5 में इस हफ्ते कौन-कौन से टीवी शोज हैं आइए जानते हैं।

‘कुंडली भाग्य’ नंबर 1 पर

इस बार भी टॉप-5 टीवी शोज में एकता कपूर के शो ‘कुंडली भाग्य’ ने बाज़ी मारी है। यह शो इस बार भी नंबर 1 पर कायम है। दर्शकों को प्रीता और करण की जोड़ी और शो का प्लॉट खूब पसंद आ रहा है।

दूसरे नंबर पर ‘अनुपमा’

दूसरे नंबर पर हाल ही लॉन्च किया गया शो ‘अनुपमा’ है। पिछले हफ्ते भी यह शो दूसरे नंबर पर ही था। ताज्जुब है कि लॉन्च होने के बाद से ही यह शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर कायम है और ‘कुंडली भाग्य’ को कड़ी टक्कर दे रहा है। दर्शकों को शो की कहानी के साथ-साथ रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा की तिकड़ी खूब भा रही है।

‘तारक मेहता..’ का जलवा, तीसरे नंबर पर कायम

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस पूरे हफ्ते चर्चा में रहा। शो में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता और मिस्टर सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह ने भले ही शो छोड़ दिया, बावजूद इसके दर्शकों का प्यार ‘तारक मेहता…’ के प्रति बिल्कुल भी कम नहीं हुआ। इसी का नतीजा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते तीसरे नंबर पर है। शो में हाल ही सुनैना फौजदार और बलविंदर सिंह सूरी ने एंट्री की है।

चौथे नंबर पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’

इस बार टॉप-5 शोज की लिस्ट में डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ ने धमाकेदार एंट्री की है। शो चौथे नंबर पर कायम है और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

5वें नंबर पर खिसका ‘नागिन 5’

5-5

सबसे चौंकाने वाली रेटिंग है ‘नागिन 5’ की, जो पिछले हफ्ते तीसरे नंबर पर था और कलर्स चैनल के शोज़ में टॉप पर था, लेकिन इस हफ्ते यह 5वें नंबर पर आ गया है। ऐसा असर हिना खान की अनुपस्थिति के कारण देखने को मिल रहा है। ‘नागिन 5’ को हिना खान ने लॉन्च किया था, वह 2-3 एपिसोड में नजर आईं और फिर मालूम चला कि वह शो का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि उनके किरदार को ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना आगे ले जाएंगी। इस फैसले पर कई फैन्स ने सोशल मीडिया पर नाराज़गी जताई थी।

Top-5 में भी नहीं ‘द कपिल शर्मा शो’

top-5-

वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते टॉप-5 से गायब ही हो गया है, जबकि पिछले हफ्ते यह 5वें नंबर पर था। कपिल के शो के एक प्रड्यूसर सलमान खान भी हैं और सुशांत मामले में सलमान को लेकर फैन्स ने काफी गुस्सा ज़ाहिर किया था। हाल ही सुशांत के फैन्स ने सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ को पूरी तरह बॉयकॉट करने की मांग की थी क्योंकि उससे सलमान जुड़े हुए हैं। हो सकता है उसी का खामियाजा कपिल के शो को भुगतना पड़ा हो।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *