ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर बोलीं कंगना रनौत- गोरे अमरीकी गुलाम बनाना चाहते हैं

Spread the love


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर (Twitter) अकाउंट हमेशा के लिए संस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर का कहना है कि कंगना रनौत लगातार उसके ‘हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी’ का उल्लंघन कर रही थीं और इसलिए अब उनका अकाउंट हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि अब इस मुद्दे पर कंगना रनौत का भी तीखा रिऐक्शन सामने आया है।

अपने ट्विटर अकाउंट के सस्पेंड होने पर कंगना ने कहा, ‘ट्विटर ने केवल मेरा पॉइंट साबित किया है कि उन जन्म से गोरे अमरीकियों को लगता है कि वह एक ब्राउन आदमी को अपना गुलाम बना सकते हैं। वे आपको यह बताना चाहते हैं कि आपको क्या सोचना है, क्या बोलना या क्या करना है। सौभाग्य से, मेरे पास कई प्लैटफॉर्म्स हैं जिनका इस्तेमाल मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं और सिनेमा के तौर पर इसमें मेरी खुद की कला भी शामिल है। लेकिन मेरा दिल इस देश के लोगों के प्रति द्रवित हो रहा है जिनका हजारों सालों से टॉर्चर किया जा रहा है, गुलाम बनाया जा रहा है और सेंसर किया जा रहा है और अभी भी इस बीमारी का अंत नहीं हुआ है।’

कंगना यह भी दावा किया है कि जब उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग वाला वीडियो ट्विटर पर शेयर किया उसके बाद ही उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी

बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार से झुंझला गईं कंगना रनौत लगातार ट्वीट्स कर रही थीं। कंगना के कुछ ट्वीट्स को ट्विटर यूजर्स बेहद आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाला बता रहे थे। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताड़का से कर दी थी। काफी लोगों ने कंगना के ट्वीट्स को रिपोर्ट किया था जिसके बाद ऐक्शन लेते हुए ट्विटर (Twitter) ने कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया।
कंगना रनौत के फिर बिगड़े बोल, ममता बनर्जी को बोलीं- खून की प्यासी ताड़का
बता दें इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था।

कंगना के इस ट्वीट को काफी लोगों ने रिपोर्ट किया था.

कंगना के इस ट्वीट को काफी लोगों ने रिपोर्ट किया था.

इससे पहले कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट उनकी बहन रंगोली चंदेल संभालती थीं। इस अकाउंट से भी काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे जिसके बाद उसे भी सस्पेंड कर दिया गया था। फिर @KanganaTeam नाम से नया अकाउंट क्रिएट किया गया जिसे पिछले साल कंगना ने अपने हाथ में ले लिया था।
कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स पर लिया गया ऐक्‍शन



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *