तीन साल की बेटी ने पिता के सिर में मारी गोली, कार में साथ बैठे शख्स पर लगा इल्जाम

Spread the love


टेनेसी
अमेरिका के टेनेसी में तीन साल की बेटी पर कार में अपने पिता को गोली मारने का आरोप है। पुलिस ने इस मामले में कार में बेटी के साथ बैठे मृतक के दोस्त पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी ने जानबूझकर अपने दोस्त की हत्या करने के लिए उसकी बेटी को हथियार से खेलने दिया था। इस हथियार के लिए आरोपी के पास लाइसेंस भी नहीं है।

दोस्त ने 3 साल की मासूम से करवाई हत्या
यह मामला टेनेसी के मेम्फिस शहर की है। पुलिस ने अदालत में दायर याचिका में बताया कि मृतक अपनी कार में एक महिला के साथ जा रहा था। उसकी तीन साल की बेटी कार में पिछली सीट पर बैठी हुई थी। रास्ते में उन्होंने 26 साल के अपने दोस्त एलांते जोन्स को भी कार में बैठा लिया।

जानबूझकर लड़की के पास रखा हैंडगन
कार में बैठने के बाद जोन्स ने अपना हैंडगन निकाला और उसे सीट पर रख दिया। उसने गन को उस छोटी लड़की के इतने पास रखा जहां से वह इसे उठा सके। लड़की ने भी कौतूहल के कारण बंदूक उठाकर उससे खेलने शुरू कर दिया। इस दौरान अचानक गोली फायर हुई और कार चला रहे शख्स के सिर में जाकर लग गई।

मौके पर ही शख्स की हुई मौत
गोली लगने के कारण कार चला रहे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद से महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी जोन्स को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में जोन्स ने अपनी गलती स्वीकार कर ली। जिसके बाद से पुलिस ने इस मामले में कोर्ट में चार्टशीट दाखिल कर दी है।

अवैध था आरोपी का हथियार
पुलिस ने यह भी आरोप लगाया कि बरामद की गई बंदूक को लेकर आरोपी के पास कोई वैध कागजात नहीं थे। इसलिए यह इरादतन हत्या का मामला है। वहीं, आरोपी के ऊपर अवैध तरीके से हथियार रखने का आरोप भी लगाया गया है। इस मामले की सुनवाई आज निर्धारित की गई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *