तो इस ईद भी रिलीज नहीं होगी ‘राधे’? सलमान खान क्‍यों बोले- यह सच में बेहद बुरा होगा

Spread the love


सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आईं कि कोविड-19 (Covid-19) के बढ़ते केस के कारण फिल्‍म फिर से पोस्‍टपोन हो सकती है। अब ऐसा लग रहा है कि यह सच हो सकता है और पिछले साल की तरह इस बार भी फिल्‍म रिलीज नहीं हो पाएगी।

सलमान खान ने ऐक्‍टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) के साथ किए एक फेसबुक लाइव के दौरान इस बारे में अपडेट दिया। उन्‍होंने कहा, ‘हम अब भी कोशिश कर रहे हैं कि राधे ईद पर रिलीज हो लेकिन अगर यह लॉकडाउन (Lockdown) जारी रहता है तो हो सकता है कि हमें फिल्‍म अगली ईद तक बढ़ानी पड़े।’

सलमान ने कही बड़ी बात

हालांकि, सलमान ने यह भी कहा कि अगर केस कम होते हैं, लोग खुद का ध्‍यान रखते हैं, मास्‍क लगाते हैं, सोशल डिस्‍टेंस मेनटेन करते हैं, सरकार के नियमों को नहीं तोड़ते हैं तो कोरोना जल्‍द ही खत्‍म होगा और अगर ऐसा होता है तो वे ईद पर सिनेमाघरों में ‘राधे’ रिलीज करेंगे।


हर किसी को होंगी दिक्‍कतें
सलमान ने आगे कहा, ‘यह भी है कि अगर लोग नहीं सुनते हैं और कोरोना के केस बढ़ते हैं तो इससे ना सिर्फ सिनेमाघर के मालिकों बल्कि दिहाड़ी मजदूरों के लिए भी दिक्‍कतें होंगी। यह सच में बेहद बुरा होगा जैसा कि पहले हुआ था।’

‘राधे’ में नजर आएंगे ये ऐक्‍टर्स
बात करें ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ की तो इसका डायरेक्‍शन प्रभु देवा ने किया है। फिल्‍म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में हैं।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *