दीपिका पादुकोण ने NCB को भेजा जवाब, अब 25 को नहीं 26 सितंबर को होगी पूछताछ

Spread the love



ड्रग्‍स चैट में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने अब तक चुप्‍पी साध रखी थी। लेकिन अब उन्‍होंने चुप्‍पी तोड़ी है। दीपिका पादुकोण की टीम ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की टीम को जवाब भेजकर बताया है कि ऐक्‍ट्रेस जांच में सहयोग करेंगी। वह गोवा से मुंबई के लिए रात 8 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरेंगी और तय समय पर शुक्रवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच जाएंगी। लेकिन दीपिका के जवाब से पहले दिनभर गोवा में जबरदस्‍त ड्रामा हुआ है।

गोवा में एक बार फिर सीन पलटा है। जो दीपिका पादुकोण अपने काफिले के साथ गोवा-मुंबई हाइवे पर नजर आई थीं, वह वापस गोवा लौट आई हैं। अब बताया जा रहा है कि वह शाम 8 बजे गोवा से चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई के लिए उड़ान भरेंगी। इससे पहले जिस तरह दीपिका अपने काफिले के साथ रिजॉर्ट से निकली थीं और हाईवे पर गई थीं, बताया जा रहा था कि वह सड़क मार्ग से मुंबई आ रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दीपिका वापस गोवा अपने रिजॉर्ट लौट आई हैं।

दोपहर एक बजे छ‍िपछिपाकर निकलीं दीपिका
बुधवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण समेत 5 सिलेब्स को समन भेजा है। दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ होगी। वहीं, रकुलप्रीत सिंह और दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ होनी है। दीपिका बीते कुछ दिनों से गोवा में शूटिंग के सिलसिले में थीं। गुरुवार को करीब 1 बजे दीपिका गोवा के रिसॉर्ट से निकलीं और कैमरे से बचते हुए छ‍िपछिपाकर बाहर न‍िकलीं।

नहीं गईं एयरपोर्ट, बदल लिया रूट
पहले ऐसी खबर थी कि दीपिका दोपहर को गोवा एयरपोर्ट से चार्टर्ड प्‍लेन में उड़ान भरेंगी। लेकिन तीन दिनों से जिस दीपिका की किसी को एक झलक नहीं मिली, वह रिजॉर्ट से काले शीशे वाली मर्सडीज गाड़ी में निकलीं। मीडियो के कैमरों से बचते हुए दीपिका की गाड़ी के आगे-पीछे दो इनोवा गाड़ी भी थी। शुरुआत में ऐसा लगा कि वह एयरपोर्ट के लिए निकली हैं, लेकिन इसी बीच उनकी गाड़ी की रफ्तार तेज हुई और दीपिका ने रूट बदल लिया।

सड़क के रास्‍ते मुंबई नहीं आ रही हैं दीपिकादेखते ही देखते दीपिका की गाड़‍ियों का काफिला गोवा-मुंबई हाईवे पर चल पड़ा और फिर काफी तेजी से उनकी गाड़ी आगे निकल गई। कयास लगने लगे कि वह अब सड़क के रास्‍ते ही मुंबई आ रही हैं। गोवा से मुंबई की दूरी करीब 275 किलोमीटर है। ऐसे में उन्‍हें मुंबई पहुंचने में 8-9 घंटे का समय लगता। लेकिन इसी बीच कुछ घंटों के बाद दीपिका वापस गोवा लौट आईं।

वीडियो कॉल पर वकील और परिवार से की बात
बताया जाता है कि गोवा के रिजॉर्ट में भी दीपिका ने ड्रग चैट में नाम सामने आने के बाद किसी से कोई बात नहीं की। वह अपने कमरे में ही थीं। कमरे के भीतर से ही दीपिका ने अपने वकीलों और परिवार से वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए बात की। जो दीपिका डिप्रेशन पर बात रखने से लेकर अपनी फिल्‍मों के प्रमोशन के दौरान कैमरे और सोशल मीडिया पर मुखर मानी जाती हैं, उसी दीपिका ने ड्रग चैट में नाम सामने आने के बाद एक शब्‍द नहीं कहा है।

जया साहा से पूछताछ और दीपिका का ड्रग चैट
जया साहा से पूछताछ में एनसीबी के हाथ कुछ ड्रग चैट लगे थे। इसी में दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश और दीपिका के बीच ड्रग चैट मिला। दीपिका चैट में करिश्‍मा से पूछ रही हैं- माल है क्‍या? जवाब में करिश्‍मा बताती हैं कि हां, है लेकिन बांद्रा में घर पर है। इस पर दीपिका कहती हैं वीड ही ना, हैश नहीं।

क्‍या कुबूलनामा देंगी दीपिका?
जाहिर तौर पर ड्रग चैट में दीपिका अब तक सबसे बड़ा नाम है। एनसीबी अब शुक्रवार को दीपिका से चैट की सच्‍चाई से लेकर उनके और ड्रग्‍स के ताल्‍लुकों के बारे में जानना चाहेगी। देखना दिलचस्‍प होगा कि दीपिका इसे लेकर कुबूलनामा देती हैं या फिर सारे आरोपों को खारिज करती हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *