दीपिका पादुकोण संग गोवा में हैं करिश्मा? एनसीबी के समन पर कही थी बीमार होने की बात

Spread the love


पिछले दिनों ड्रग्स मामले की जांच के दौरान दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम भी सामने आया है। इसके बाद एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को तलब के लिए समन भेजा था। करिश्मा ने बीमार होने का हवाला देते हुए छूट मांगी थी। हालांकि रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा इस वक्त गोवा में हैं और उनके साथ दीपिका पादुकोण भी हैं।

रिपोर्ट्स की मुताबिक, करिश्मा गोवा में दीपिका के साथ हैं, जो इस वक्त अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए वहां पहुंची हैं। शकुन बत्रा की इस फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं किया गया है। इस फिल्म में सिद्धांत चुतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। पिछले सप्ताह फिल्म के क्रू गोवा रवाना हुए थे।

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस: ‘दीपिका पादुकोण ने दिल्ली के वकीलों से किया संपर्क’

सुशांत के अलावा कई अन्य सिलेब्रिटी की मैनेजर रहीं जया साहा से एनसीबी ने पूछताछ की। इस दौरान जया साहा की कई पुरानी चैट्स सामने आई हैं। इन चैट्स के आधार पर एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश मंगलवार को को पूछताछ के समन भेजा था। इसके अलावा क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ ध्रुप चिटगोपेकर को भी समन भेजा गया था। करिश्मा प्रकाश खुद भी क्वान एजेंसी की इंप्लॉयी हैं। जया साहा की जो चैट सामने आई है उसमें D और K नाम के लोगों से उन्होंने बात की है।

दीपिका पादुकोण पर मनोज तिवारी का वार- ड्रग्‍स लेने के बाद विचार देश विरोधी हो जाते हैं?

चैट में जिन N, J, S,D और K के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई है, उसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। ड्रग चैट में D यानी दीपिका पादुकोण जिस K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वो K असल में करिश्मा है जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘Hash न वीड नहीं।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *