दीया मिर्जा पर सबके सामने चिल्ला पड़ी थीं करीना कपूर, इस वजह से निकाला था गुस्सा

Spread the love


पुरानी कहावत है, दो ऐक्ट्रेसस कभी दोस्त नहीं हो सकतीं। हालांकि इस समय देखें तो हिरोइन्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है। लेकिन पहले सीन ऐसा नहीं था। ऐक्ट्रेसस के बीच कैटफाइट की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती थीं। ऐसा ही कुछ दीया मिर्जा और करीना कपूर के बीच भी हो चुका है।

करीना ने किया था दीया को हर्ट

बॉलिवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा को अपने करियर में इंडस्ट्री और फैन्स का खूब प्यार मिला। हालांकि एक ऐसी याद भी है जिससे वह हर्ट हो गई थीं। इस घटना का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। आज (9 दिसंबर को) दीया मिर्जा का जन्मदिन है। इस मौके पर जानते हैं, क्या था पूरा मामला।

लखनऊ में इवेंट के दौरान हुई थी घटना

Rediff से बातचीत में दीया मिर्जा ने बताया था कि उन्हें करीना कपूर, उर्मिला मातोंडकर, नम्रता शिरोडकर को लखनऊ में एक इवेंट हिस्सा लेना था। इस मौके पर उन्हें कॉटन का सलवार-कमीज पहनना था साथ में झंडा भी कैरी करना था।

स्पेशल ड्रेस पहनना चाहती थीं करीना

दीया ने इंटरव्यू में बताया था, करीना घाघरा-चोली के साथ हेवी जूलरी पहनना चाहती थीं। इसे उन्होंने अपने लिए स्पेशली बनवाया था। साथ ही वह नैशनल फ्लैग भी नहीं पहन रही थीं। इस बात को लेकर नम्रता शिरोडकर काफी नाराज हो गईं कि करीना अलग दिखना चाह रही हैं।

दीया पर जोर से चिल्लाई थीं करीना

दीया ने बताया, मैंने नम्रता से कहा कि उनका आउटफिट लेकर बाहर चली जाएं ताकि मामला अकेले में सुलझाया जा सके। तभी करीना को पता नहीं क्या हुआ। वह जोर से मुझ पर चिल्लाने लगीं, तुम होती कौन हो? तुम हो कौन नम्रता को सलाह देने वाली? मैं एकदम हैरान और बहुत परेशान थी। मैं बिना जवाब दिए कमरे से बाहर आ गई।

चिल्लाने के बाद करीना को नहीं पड़ा फर्क

दीया ने बताया कि इस घटना के आधे घंटे बाद करीना की सेक्रेट्री ने आकर कहा कि करीना ने पूछा है कि क्या दीया तैयार हो गईं? कुछ वक्त करीना दीया से ऐसे बात कर रही थीं जैसे कुछ हुआ ही नहीं। दीया बताती हैं, मैं इस नतीजे पर पहुंची कि करीना तर्कहीन, अनफेयर और लाउड लड़की है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *