नए रंग में आया OnePlus Nord स्मार्टफोन, जानें क्या है खास

Spread the love


नई दिल्ली
वनप्लस ने आज अपने पॉप्युलर स्मार्टफोन OnePlus Nord का नया कलर वेरियंट Gray Ash लॉन्च किया। नए कलर में यह धांसू फोन और प्रीमियम लग रहा है। ग्रेश ऐश कलर वनप्लस नॉर्ड के ग्रे ऑनिक्स ऑप्शन से थोड़ा हल्का है। वनप्लस नॉर्ड ग्रे ऐश की कीमत 29,999 रुपये है। यह केवल 12जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। ग्रे ऐश कलर वेरियंट वाले वनप्लस नॉर्ड की सेल 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी।

वनप्लस नॉर्ड के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 12जीबी तक के रैम और 256 तक की इंटरनल मेमरी के साथ आने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 765G SoC प्रोसेसर लगा है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट नहीं मिलता है।

5 कैमरे और 65 वॉट चार्जिंग के साथ आया OnePlus 8T स्मार्टफोन, जानें कीमत

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में चार रियर कैमरे लगे हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा।

iPhone 11 खरीदने का शानदार मौका, ऐमजॉन सेल में बंपर छूट

फोन में 4115mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी वॉर्प चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ आती है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11ac, 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, NavIC, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल जाते हैं।

और वेरिएंट



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *