नेहा कक्कड़ के बचपन का वीडियो हुआ वायरल, जगराता में गाती दिख रहीं ‘जंगल जंगल पता चला है’ गाना

Spread the love


बॉलिवुड की शानदार सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। नेहा ने ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के कंटेस्टेंट रहे रोहनप्रीत के साथ अपने प्यार के रिश्ते को ऑफिशल कर दिया है और कहा है दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। नेहा कक्कड़ के बारे में जैसा कि आप जानते ही होंगे कि उनकी शुरुआती लाइफ कितनी तकलीफदेह रही है। उनके परिवार ने शुरुआत में काफी मुश्किल हालातों का सामना किया है। अब नेहा के बचपन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह माता के जगराता में गाती दिख रही हैं।

अब नेहा कक्कड़ के बचपन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जगराता में गाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा की मीठी आवाज सबका दिल जीत रही है। हालांकि, इस वीडियो में नेहा भजन नहीं बल्कि ‘जंगल जंगल पता चला है’ गाना गाती सुनाई दे रही हैं।


नेहा कक्कड़ ने अपनी जिंदगी की यह दर्दभरी कहानी खुद एक रिऐलिटी शो पर सुनाई थी। उनके पिता कॉलेज के बाहर समोसे का ठेला लगाते, लेकिन उतने से उनका परिवार को गुजर-बसर भी नहीं हो पा रहा था।


बाद में परिवार की मदद करने के लिए और पेट की भूख शांत करने के लिए नेहा ने अपनी बड़ी बहन और भाई सोनू के साथ मिलकर माता की चौकी जैसे मौकों पर भजन गाना शुरू किया। तब नेहा केवल 4 साल की थीं और इन भाई-बहनों को लगातार कई घंटों तक गाना पड़ता था। गरीबी ने बचपन से ही काम करने को मजबूर कर दिया और वह स्कूल भी नहीं जा पाईं।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *