नोकिया का धांसू फोन Nokia 2.4 भारत में लॉन्च, देखें प्राइस और खूबियां

Spread the love


नई दिल्ली।
नोकिया ने लंबे इंतजार के बाद अपना बजट स्मार्टफोन Nokia 2.4 भारत में लॉन्च कर दिया है। डुअल रियर कैमरा और 4,500mAh की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी से लैस नोकिया 2.4 के 3GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरियंट को कंपनी ने भारत में 10,399 रुपये में लॉन्च किया है। नोकिया के इस धांसू फोन को आप नोकिया इंडिया वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-शुरू हो गई Xiaomi Black friday sale, मोबाइल समेत ढेरों प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

नोकिया 2.4 की सेल 4 दिसंबर से फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन के साथ ही ऑफलाइन यानी रिटेल स्टोर पर भी पर शुरू होगी। नोकिया इस फोन के साथ ही मिड रेंज में Nokia 3.4 भी लॉन्च करने वाली थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। माना जा रहा है कि नोकिया आने वाले समय में नोकिया 3.4 लॉन्च करेगी।

ये भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होंगे इन कंपनियों के धांसू स्मार्टफोन्स, फीचर्स होंगे धांसू

Nokia 2.4 की स्पेसिफिकेशंस
नोकिया के इस धांसू बजट फोन नोकिया 2.4 की खूबियों की बात करें तो ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले लगी है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल है। नोकिया ने इस फोन के साथ 2 साल के ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट्स का दावा किया है, जिसमें Android 11 और Android 12 इंक्लूड हैं। नोकिया 2.4 में octa-core MediaTek Helio P22 SoC प्रोसेसर लगा है। इस फोन को कंपनी ने 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है, जिसे आप मेमरी कार्ड के जरिये 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-मोटोरोला ने लॉन्च किया सस्ता फोन Moto E7, देखें प्राइस और खूबियां

नोकिया के इस फोन का था लंबे समय से इंतजार

कैमरा और बैटरी बैकअप
नोकिया 2.4 के कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ ही डुअल रियर कैमरा भी है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही नोकिया 2.4 में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है। नोकिया ने इस फोन में रियर माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ ही गूगल असिस्टेंस के लिए खास बटन दिया है। नोकिया के इस फोन में 4,500mAh की बैटरी लगी है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार चार्ज करने पर आप दो दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-
Fake SMS को लेकर Trai का BSNL, Airtel, Jio, Vi समेत अन्य पर करोड़ों का जुर्माना



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *