पवन सिंह से मिलने व्हीलचेयर पर आया जबरा फैन, भावुक हुए ऐक्टर ने कहा- जनता मेरे लिए भगवान

Spread the love


भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की लोकप्रियता किसी परिचय की मोहताज नहीं है। लोगों में उनके प्रति दीवानगी भी कमाल की देखने को मिलती है। ऐसे ही एक दीवाने फैन ने पवन सिंह को आश्चर्यचकित कर दिया, जो सैकड़ों किलोमीटर चलकर सिर्फ उनसे मिलने उनके घर जा पहुंचा और जब ऐक्टर को इस बात का पता चला तब वे हैरान रह गए और भावुक हो गए।

बता दें कि मोतिहारी निवासी अशोक साह दिव्यांग हैं और पवन सिंह के बहुत बड़े फैन हैं। वह अपने पसंदीदा ऐक्टर से मिलने के धुन में अपने व्हीलचेयर से सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर आरा पहुंच गए और पवन सिंह से मिले। ऐक्टर ने इस मुलाकात का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ लिखा, ’27 तारीख के सुबह 4 बजे से ये लड़का मोतिहारी से चलके आरा मेरे घर पर आया है। मैं निशब्द हूं। इस भाई का प्रशंसा कैसे करूं, इसीलिये बोलता हूं, जनता मेरे लिए भगवान है।’


पवन सिंह ने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था, लेकिन जब ये वाकया उनके साथ हुआ तो उन्होंने अशोक साह से उनकी जर्नी के बारे में पूछा। इसके बाद पवन सिंह ने अशोक साह को खाना खिलाया और आर्थिक मदद कर घर जाने की व्यवस्था भी की। ऐक्टर ने कहा कि ये मेरे अच्छे कर्मों का तकाजा है कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। लॉकडाउन के बावजूद इतने दिनों चल कर सिर्फ मझसे मिलने आना बड़ी बात है। हम उनका आभार व्यक्त करते हैं कि वे हमसे इस कदर स्नेह रखते हैं।

प्रेमिका की शादी में दबंग पवन सिंह पिटईले, दुआरी पर बारात बा मजनुआ पिटाता..





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *