पाकिस्तानी ‘चायवाला’ अरशद खान ने खोला कैफे, कभी इनके आंखों की दीवानी थी दुनिया

Spread the love


इस्लामाबाद
नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चायवाला तो आपको याद ही होगा? इस चायवाले ने सोशल मीडिया पर भी खूब वाहवाही बटोरी थी। अरशद खान को तब एक्टिंग से लेकर मॉडलिंग तक का ऑफर मिल गया था। रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन जाने के बाद एक स्थानीय पाकिस्तानी फोटोग्राफर ने उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जिसके बाद अरशद खान फिर से ट्रेंड करने लगे हैं।

इसलिए फिर से ट्रेंड हो रहा ‘पाकिस्तानी चायवाला’
इस बार अरशद खान को उनके अच्छे लुक को लेकर नहीं बल्कि इस्लामाबाद में उनके खुल के कैफे के लिए ट्रेंड किया जा रहा है। नीली आंखों वाले अरशद ने 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे 25 साल से इस्लामाबाद में रह रहे थे और वहीं एक चाय के स्टाल पर काम करना शुरू किया था।

2016 में वायरल हुई थी पाकिस्तानी चायवाले की तस्वीर
2016 में उनकी तस्वीर पाकिस्तानीी फोटोग्राफर जिया अली ने चाय की दुकान पर चाय बनाते हुए खींची थी। उनकी तस्वीर ने तब ट्विटर पर धमाल मचा दिया था। लोगों ने #chaiwala के नाम से उनकी तस्वीरों को खूब शेयर भी किया था। उनकी इस तस्वीर को दुनियाभर की मीडिया ने कवर किया था।

इस्लामाबाद में खोला कैफे
तस्वीर वायरल होने के बाद उन्हें मॉडलिंग और एक्टिंग के भी कई ऑफर मिले। उन्होंने इस फील्ड में काम भी किया, लेकिन अब वह फिर से अपने शहर इस्लामाबाद वापस आ गए हैं और अपनी जड़ों का सम्मान करने के लिए कैफे खोला है। पाकिस्तानी मीडिया डेली पाकिस्तान के अनुसार अरशद खान ने अपने कैफे का नाम कैफे चायवाला रूफटॉप रखा है।

इसलिए कैफे के नाम में जोड़ा चायवाला
उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में कहा कि इस कैफे में आने वाले ग्राहकों को कॉफी के साथ ही 15-20 तरह के अलग-अलग पकवान भी परोसी जाएंगी। उन्होंने कैफे की सजावट में पाकिस्तानी देसी स्टाइल को भी खासा तवज्जो दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें कैफे का नाम अरशद खान रखने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने इसे नकारते हुए अपनी पहचान चायवाला को जोड़ा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *