पाकिस्तान एयरलाइंस PIA के पायलट ने देखा UFO, कहा- निकल रही थी तेज रोशनी

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के पायलट ने यूएफओ देखने का किया दावा
  • कराची से लाहौर उड़ान के दौरान पायलट को आसमान में दिखी चमकती हुई चीज
  • पायलट ने कहा- वह कोई ग्रह नहीं था, अंतरिक्ष स्टेशन या कृत्रिम ग्रह हो सकता है

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के एक पायलट ने दावा किया है कि उसने उड़ान के दौरान एक यूएफओ को देखा है। पाकिस्तान की सरकारी एयरलाइन पीआईए के पायलट का कहना है कि घरेलू फ्लाइट उड़ाते समय उसे आसमान में एक बहुत ही चमकदार यूएफओ दिखाई दिया है। जियो न्यूज ने पाकिस्तानी पायलट के हवाले से बताया कि यह यूएफओ उसे लाहौर से कराची की उड़ान के दौरान रहीम यार खान के पास दिखाई दिया। उस पायलट ने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

पायलट ने कहा- चमकदार था यूएफओ
पायलट ने कहा कि सूरज की रोशनी के बावजूद वह यूएफओ बहुत ही चमकदार था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया है कि दिन के समय इस तरह की चमकदार वस्तु का नजर आना बहुत दुर्लभ घटना है। पायलट के अनुसार, उसने जिस चीज को आसमान में चमकते हुए देखा वह कोई ग्रह नहीं था, लेकिन वह स्पेस स्टेशन या कृत्रिम ग्रह हो सकता है।

रहीम यार खान के कई नागरिकों ने भी बनाए वीडियो
पायलट के अलावा रहीम यार खान के कई निवासियों ने भी इस चमकदार यूएफओ को देखा और उसका वीडियो बनाया है। पीआईए के प्रवक्ता ने कहा कि कराची से लाहौर जाने वाली उड़ान के दौरान पायलट ने 23 जनवरी को यूएफओ को देखा था। यह घटना लगभग शाम चार बजे के आसपास की है। प्रवक्ता ने कहा कि निश्चित रूप से यह नहीं कहा जा सकता है कि वह यूएफओ था या कुछ और।

पहले भी एलियंस और यूएफओ को लेकर किए जा चुके हैं दावे
पाकिस्तानी पायलट के दावे से दुनियाभर में एक बार फिर से एलियंस के अस्तित्‍व को लेकर अटकलें बहुत तेज हो गई हैं। इजरायल के ‘सैटलाइट कार्यक्रम के पितामह’ कहे जाने वाले इशेद ने भी दावा किया था कि एलिंयस धरती पर रहते हैं और उन्‍होंने मंगल ग्रह पर अपना अड्डा बना रखा है। यही नहीं एलियंस ने अमेरिका और इजरायल के साथ डील कर रखा है और इसकी जानकारी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप को भी है। इजरायली वैज्ञानिक से पहले भी धरती पर UFO और एलियंस के आने और रहने को लेकर विश्‍वभर में कई दावे हुए हैं।

अमेरिका के इन एयरफोर्स बेस पर UFO देखने का दावा
एरिया-51 के अलावा अमेरिका के कई एयरफोर्स बेस पर एलियंस के देखे जाने का दावा किया गया है। न्यू मेक्सिको स्थित होलोमन एयरफोर्स बेस पर कई बार यूएफओ को देखा गया है। 1950 में इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियर क्लिफ बूथ ने दावा किया था कि उन्होंने और एक दूसरे आदमी ने सिगार के आकार के यूएफओ की तस्वीर खींची थी। अमेरिकी सरकार की ओर से सार्वजनिक की गई एक रिपोर्ट में स्वीकार किया गया था कि न्यू मेक्सिको स्थित कटलैंड एयरफोर्स बेस (Kirtland Air Force Base) पर गार्ड्स ने 1980 में एलियन को देखा था।


रेडार को जाम करने की भी उड़ी थी अफवाह
उसी दौरान उस इलाके में करीब छह घंटे तक रेडार को किसी अज्ञात चीज ने जाम कर दिया था। 29 पाम (29 Palms) कैलिफॉर्निया का एक शहर है। वहां 1950 के बाद से कई बार उड़नतश्तरी को देखा गया है। मई 2019 में कीड़े की तरह के यूएफओ को 29 पाम शहर के ऊपर मंडराते हुए देखने का दावा किया गया था। अमेरिकी वायुसेना के एक इंटेलिजेंस अफसर मेजर जॉर्ज फाइलर ने करीब छह दशकों तक एलियन और यूएफओ की जांच की थी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *