पायल घोष ने पोस्ट किया एक और वीडियो, बोलीं- अनुराग कश्यप ने उस दिन ड्रग्स ली थी

Spread the love



बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्ममेकर पर सेक्शुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगाया है। अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि वह आखिर तक लड़ेंगी। उन्होंने वीडियो में ये भी बताया कि अनुराग ने उनके सामने गांजा लिया था।

वीडियो के साथ पायल ने लिखा, सच का पता लगाते हैं
वीडियो के साथ पायल ने लिखा है, थोड़ी सी डिटेल और सच्चाई से किसी को कष्ट नहीं होगा। दोषी को बाहर आकर इसका खंडन करने दीजिए, चलिए सच पता लगाते हैं… अगर इससे आपके अंदर की महिला नहीं जागती है और अंदर का इंसान न्याय नहीं पाना चाहता है तो पता नहीं किससे होगा।

पायल ने फिर बताई उस दिन की घटना, बोलीं- घर खाना खिलाया
पायल इस वीडियो में बोलती हैं, मैं मिस्टर कश्यप को फेसबुक के जरिये जानती थी। उन्होंने मुझे ऑफिस बुलाया तो ऑफिस गई थी। उन्होंने मुझे घर बुलाया तो घर गई थी। हमारी बातचीत हुई, खाना खिलाया और मैं आ गई। दूसरे दिन उन्होंने जब बुलाया तो वो ड्रिंक और स्मोक कर रहे थे। अजीब सी स्मेल आ रही थी, मुझे उल्टी जैसी आ रही थी। मैंने पूछा, सर ये क्या है तो उन्होंने बताया कि ये गांजा है। फिर वो मुझे दूसरे रूम में ले गए जो कम्प्यूटर वाले रूम के बगल में था। पायल ने बताया कि अनुराग ने कपड़े उतार दिए और जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब मैं ना कर रही थी तो XYZ का नाम लिया और 400, 500 लड़कियों का नाम गिनाकर कन्विंस करने की कोशिश की। पायल बोलती हैं कि जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे। 376 लगा है तो आपको पता ही होगा कि कोशिश कर रहे थे या क्या हुआ था।

बोलीं पायल, अकेली लड़ रही हूं लेकिन किसी को छोड़ूंगी नहीं
इसके बाद पायल बोलती हैं, जो भी हुआ उसके खिलाफ में लड़ रही हूं। मैं अकेली ही लड़ रही हूं क्योंकि कोई साथ नहीं दिख रहा। यहां फेक लोग भरे पड़े हैं। लेकिन मैं किसी को छोड़ूंगी नहीं। जब तक जस्टिस मिलेगा तब तक लड़ती रहूंगी। जो लोग मेरे साथ खड़े हैं और सपोर्ट कर रहे हैं उन्हें धन्यवाद।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *