पायल घोष ने याद की सूरज बड़जात्या और अनुराग कश्यप से पहली मुलाकात, कहा- मुझे बदल दिया

Spread the love



ऐक्ट्रेस बीते कई दिनों से चर्चा में हैं। उन्होंने फिल्ममेकर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मुद्दे पर वह लगातार ट्वीट कर रही हैं। उन्होंने अनुराग के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई है। अपने रीसेंट ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सूरज बड़जात्या के बाद अनुराग कश्यप से मिलने पर वह पूरी तरह से बदल गईं।

याद की सूरज बड़जात्या और अनुराग से मुलाकात
पायल ने लिखा है, पहले मैं सूरज बड़जात्या सर से मिली, मुझे लगा कि जिंदगी गुलाबों से भरी है और जब मैं मिस्टर कश्यप से मिली तो पूरा मतलब ही बदल गया। एक सिक्के के दो पहलू। इसने मुझे एक अलग इंसान बना दिया… कोई बात नहीं जिंदगी पहले से बेहतर है, अपने करियर के शुरुआती दिनों जैसा फ्रेश फील कर रही हूं।

आरोपों को गलत बता चुके हैं अनुराग कश्यप
पायल घोष ने बीते दिनों एक वीडियो जारी करके सनसनी मचा दी थी। उन्होंने इस वीडियो में बताया था कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। पायल इस मामले में अनुराग के खिलाफ FIR दर्ज करवा चुकी हैं। पुलिस अनुराग को बुलाकर लंबी पूछताछ कर चुकी है। अनुराग शुरू से पायल के आरोपों को गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि जिस समय की बात पायल कर रही हैं, उस वक्त वह श्रीलंका में थे।

पायल घोष ने प्रधानमंत्री मोदी को किया ट्वीट
वहीं पायल ने रीसेंटली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि माफिया गैंग उनकी हत्या कर देगा औऱ उनकी मौत को आत्महत्या साबित कर देगा। वह लगातार सुरक्षा की मांग कर रही हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *